Betul News: प्यार में धोखा! लिव-इन में रहा युवक, फिर शादीशुदा प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2083253

Betul News: प्यार में धोखा! लिव-इन में रहा युवक, फिर शादीशुदा प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक शादीशुदा महिला की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी. जानिए पूरा मामला...

 

Betul News: प्यार में धोखा! लिव-इन में रहा युवक, फिर शादीशुदा प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत, जानें पूरा मामला

रूपेश कुमार/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया. पुलिस ने मौके से प्रेमी को हिरासत में लिया है, जिससे अब क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, बैतूल के भैंसदेही थाना क्षेत्र के जाम मोहल्ले में पवन इवने और शशि काफी लंबे से एक-दूसरे के साथ किराए के मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. वहीं आज सुबह पवन का शशि के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद उसने शशि की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

जानिए पूरा मामला
मामला भैंसदेही थाना क्षेत्र के जाम मोहल्ले का है. यहां पिछले डेढ़ साल से अपने प्रेमी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही शादीशुदा महिला शशि बाई का आज सुबह अपने प्रेमी से विवाद हो गया था. विवाद के दौरान प्रेमी ने महिला के साथ मारपीट की. मारपीट से गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. प्रेमी को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी महिला
मृतिका शशि के परिजनों ने पुलिस को बताया कि, पिछले डेढ़ साल से शशि अपने पति को छोड़कर भैंसदेही के जाम मोहल्ले में अपने प्रेमी पवन इवने के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. शशि का एक बेटा भी है, जो अपने मामा के साथ रहता है. आज सुबह शशि का अपने प्रेमी पवन से विवाद हो गया था. फिलहाल भैंसदेही पुलिस ने आरोपी प्रेमी पवन इवने को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें: Bhopal News: 103 साल के बुजुर्ग ने किया तीसरा निकाह, वजह और दुल्हन की उम्र जान हैरान रह जाएंगे आप!

 

दूसरी घटना- गौ तस्करी के 2 आरोपी गिरफ्तार
उधर, महाराष्ट्र से सटे होने के कारण बैतूल जिले में लगातार गौ तस्करी करते हुए बड़ी संख्या में आरोपी पकड़े जा रहे हैं. आज बैतूल के झल्लार थाना क्षेत्र के जामनिया गांव में जंगल के रास्ते महाराष्ट्र में गायों की तस्करी कर ले जा रहे दो आरोपियों सहित 19 गायों को जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी जंगल के रास्ते मवेशियों को काटने के लिए महाराष्ट्र ले जा रहे थे. 

Trending news