सड़क पर अश्लील हरकत कर रहा था कपल! ट्रक ड्राइवर ने वीडियो बनाया तो मार दी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1596298

सड़क पर अश्लील हरकत कर रहा था कपल! ट्रक ड्राइवर ने वीडियो बनाया तो मार दी गोली

आज  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रीवा (Rewa) के मऊगंज पहुंचे. सीएम के आगमन को लेकर जिले भर में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे. लेकिन उसके बावजूद रीवा में गोली मारने की खबर सामने आ रही है. दरअसल रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोलीबारी की घटना सामने आई है.

कपल

अजय मिश्रा/रीवा: आज  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रीवा (Rewa) के मऊगंज पहुंचे. सीएम के आगमन को लेकर जिले भर में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे. लेकिन उसके बावजूद रीवा में गोली मारने की खबर सामने आ रही है. दरअसल रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोलीबारी की घटना सामने आई है. जहां एक युवक ने ट्रक चालक को गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक एक युवक अपनी प्रेमिका (girlfriend) से सड़क के किनारे खड़े होकर कुछ बातें कर रहा था. इसी दौरान एक ट्रक चालक ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. जब युवक को भनक लगी तो युवक ने ट्रक चालक का पीछा कर लिया और उसको गोली मारी दी.

बता दें कि युवक ने ट्रक चालक को ढाबे पर कनपटी पर गोली मारी है. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं युवक मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने युवक को चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया. जिससे पूछताछ की जा रही है.

सीसीटीवी में कैद वारदात
गोली मारने की ये वारदात मनगवां नेशनल हाईवे स्थित लक्ष्मण ढाबे पर होना बताई जा रही है. बताया ये भी जा रहा है कि गोली मारने का ये घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है.

अश्लील बातों की शिकायत करना छात्र को पड़ा महंगा, टीचर ने इतना मारा कि पूरा शरीर पड़ा लाल

अश्लीलता कर रहे थे!
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो युवक और युवती सड़क किनारे बैठे थे. आरोप ये भी है कि दोनों अश्लील हरकतें सार्वजनिक तौर पर कर रहे थे. जब इस हरकत का ट्रक ड्राइवर ने वीडियो बनाया तो युवक औऱ युवती ने विरोध किया. जिसके बाद आगे ढाबे पर चालक को गोली मार दी.

मामले की जांच जारी
मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक लाल का कहना हैं कि शिकायत प्राप्त हुई थी कि एक युवक ने ट्रक चालक को गोली मारी है. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के महज कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस युवक से पूछताछ करने में जुटी हुई है कि आखिरकार गोली चलाने की घटना निर्मित कैसे हुई.

Trending news