गौरीशंकर बिसेन मामले में मुश्किल में कांग्रेस! बच्चियों का वीडियो हुआ वायरल, नरोत्तम मिश्रा बोले- अब होगी ये कार्रवाई
Advertisement

गौरीशंकर बिसेन मामले में मुश्किल में कांग्रेस! बच्चियों का वीडियो हुआ वायरल, नरोत्तम मिश्रा बोले- अब होगी ये कार्रवाई

Gaurishankar Bisen Viral Video: मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता और पूर्व मंत्रियों के बच्चियों के साथ वीडियो ( Video With Girls) पोस्ट करने पर कांग्रेस मिश्किल में फंस सकती है. वीडियो पोस्ट करने को लेकर बीजेपी के हमले के साथ ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कानूनी सलाह लेने की बात कही है.

गौरीशंकर बिसेन मामले में मुश्किल में कांग्रेस! बच्चियों का वीडियो हुआ वायरल, नरोत्तम मिश्रा  बोले- अब होगी ये कार्रवाई

Gaurishankar Bisen Viral Video: भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से वरिष्ठ बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन के के वीडियो का आपत्तिजनक बताकर पोस्ट करने के मामले में सियासत गरमाती जा रही है. इस मामले में वीडियो पोस्ट करने के बाद से बी बयानों की बाढ़ आ गई है. पहले तो लोग इस वीडियो को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहे थे. लेकिन, अब पूरी की पूरी भाजपा गौरीशंकर बिसेन के समर्थन में उतर आई है और कांग्रेस को निशाने पर ले रही है.

कांग्रेस ने कौन सा वीडियो पोस्ट किया है?
मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन एक कार्यक्रम में लड़कियों के साथ फोटो खिचाते नजर आ रहे हैं. कांग्रेस ने दावा कि ये फोटो गौरीशंकर बिसेन बच्चियों को बच्चियों की मर्जी के बगैर खिंचाई और उन्हें अपनी तरफ खींचा. कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ''भाजपा विधायक, पूर्व मंत्री और पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन बच्चियों के साथ शर्मनाक हरकत कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ."

ये भी पढ़ें: 'गुमनाम' हुए कमलनाथ तो मचा सियासी बवाल, QR कोड स्कैन वाले पोस्टर में मिली ये कहानी

कांग्रेस की ओर से वीडियो पोस्ट करने के बाद मामला तूल पकड़ने लगा है. बीजेपी गौरीशंकर बिसेन के बचाव में आ गई. पार्टी ने इसे कांग्रेस की घटिया सोच बताया है. भाजपा ने कहा कि 'कांग्रेस घटिया राजनीति वाले ट्वीट कर रही है.'

गृहमंत्री ने कही कानूनी कार्रवाई बात
बच्चियों के साथ गौरीशंकर बिसेन का वायरल वीडियो ट्वीट करने के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि इस वीडियो को पोस्ट करना ही कांग्रेस की घृणित मानसिकता को दर्शाता है. ट्विटर अकाउंट पर बच्चियों के पहचान जाहिर करना भी ठीक नहीं है. इस मामले में कानूनी कार्रवाई को लेकर हम विधि विशेषज्ञों से राय लेंगे.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में विश्व हिंदू परिषद एक्टिव, विधानसभा चुनाव में क्या होगा असर?

नरेंद्र सालूजा ने किया ट्वीट
इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सालूजा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा 'मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी को इस घटिया राजनीति वाले ट्वीट पर शर्म आनी चाहिए. यह बच्चियां उनकी पोती की उम्र की हैं. बिसेन सार्वजनिक रूप से अपनी बच्चियों की तरह उनसे स्नेह से मिल रहे हैं. कांग्रेस की आंखों में ही गंदगी है, सोच में ही गंदगी है, उनके नजरिए में ही गंदगी है. उनके नेता महिलाओं को आइटम व टंच माल कहते हैं, उसको हर अच्छी सोच में गंदा नजरिया ही दिखता है. इस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

Trending news