क्या हाईकमान का ऑर्डर बना मजबूरी ? कांग्रेस नेता बोले-राम मंदिर जाएंगे, समय नहीं बताया
Advertisement

क्या हाईकमान का ऑर्डर बना मजबूरी ? कांग्रेस नेता बोले-राम मंदिर जाएंगे, समय नहीं बताया

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha: कांग्रेस में अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने को लेकर कलह नजर आ रही है. एक ओर हाईकमान ने आमंत्रण ठुकराते हुए अयोध्या जाने से मना कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर MP के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बड़ा बयान दिया है. पढ़ें पूरी खबर- 

क्या हाईकमान का ऑर्डर बना मजबूरी ? कांग्रेस नेता बोले-राम मंदिर जाएंगे, समय नहीं बताया

Madhya Pradesh News: देश भर में एक ओर अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों के बीच उत्साह है. वहीं, दूसरी तरफ मंदिर को लेकर सियासत भी जारी है. कांग्रेस हाईकमान द्वारा आमंत्रण पत्र भी ठुकरा दिया गया है. अब आमंत्रण पत्र अस्वीकार करने को लेकर अब पार्टी में खिलाफत शुरू हो गई है. MP के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता ने अपने बयान में कहा कि राम हमारे भी हैं. अयोध्या जाएंगे. 

कांग्रेस में खिलाफत शुरू
22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता कांग्रेस हाईकमान द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है. मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, अधीर रंजन चौधरी आदि ने आमंत्रण को अस्वीकार कर दिया है. इसके बाद देशभर में कांग्रेस नेता इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की बात कहने लगे तो विरोध शुरू हो गया. अब इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने खुलकर अयोध्या जाने की बात कही है.

अयोध्या जाएंगे PC शर्मा! 
पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा- राम हमारे हैं. हमने चंदा दिया है. आगे उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सुरेंद्र हनी बघेल बाइक से अयोध्या गए हैं.

कांग्रेस में फूट!
पीसी शर्मा के इस बयान से माना जा रहा है कि कहीं न कहीं पार्टी हाईकमान द्वारा आमंत्रण अस्वीकार करने के बाद जनता के बीच आक्रोश को भांपते हुए नेता ऐसा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या आपको भी है घर में शॉर्ट सर्किट का खतरा, इन 8 उपाय से करें बचाव

अयोध्या न जाने को लेकर बयान दे चुके हैं PC शर्मा
पीसी शर्मा ने कांग्रेस आला कमान द्वारा अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकराने की बात को लेकर कहा था किस भगवान राम रोम-रोम में बसे हैं. हमने भी निर्माण के लिए चंदा दिया था. आगे उन्होंने कहा कि इस राम मंदिर की प्रतिष्ठा में शंकराचार्यों का अपमान हुआ है इसलिए  कांग्रेस वरिष्ठ नेतृत्व ने जाने से इंकार किया है. ये कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं. वे खुद फरवरी में रामलला के दर्शन करने जाएंगे. कांग्रेस के एक पूर्व मंत्री हनी बघेल पहले से ही मोटरसाइकिल से निकले हैं. 

PC शर्मा ने की थी ड्राई डे की मांग
पूर्व मंत्री PC शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही प्रदेश की मोहन सरकार से राम मंदिर को लेकर एक मांग की थी. उन्होंने कहा था कि श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन मध्य प्रदेश में ड्राई डे घोषित किया जाना चाहिए.

Trending news