MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लगातार दूसरे दिन लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा BJP का दामन
Advertisement

MP Politics: मध्य प्रदेश में कांग्रेस को लगातार दूसरे दिन लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा BJP का दामन

MP News: मध्य प्रदेश में लगातार दूसरे दिन कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है, जबलपुर से आने वाले कांग्रेस एक और बड़े नेता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्हें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

कांग्रेस को फिर लगा झटका

Jabalpur News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले दलबदल का दौर जारी है. कांग्रेस को प्रदेश में लगातार दूसरे दिन बड़ा झटका लगा है, जबलपुर एक और बड़े नेता ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई. इससे पहले कल जबलपुर में कांग्रेस के महापौर जगतबहादुर अन्नू भी बीजेपी में शामिल हो गए थे. 

शशांक शेखर बीजेपी में शामिल 

दरअसल, मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लीगल सेल के अध्यक्ष ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल, ज्वाइनिंग टोली के प्रमुख नरोत्तम मिश्रा और विधायक संजय पाठक की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. इस दौरान महापौर जगतबहादुर अन्नू भी मौजूद थे. माना जा रहा है कि उन्हें बीजेपी में लाने में अन्नू की भी अहम भूमिका है. बता दें कि शशांक शेखर प्रदेश के पूर्व महाअधिवक्ता भी रह चुके हैं, वह कानून के बड़े जानकार माने जाते हैं और वह फिलहाल कांग्रेस में अहम जिम्मेदारी संभाल रहे थे. ऐसे में उनका अचानक से बीजेपी में शामिल होना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. 

विवेक तन्खा के करीबी माने जाते थे शशांक शेखर 

पूर्व महाअधिवक्ता शशांक शेखर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के करीबी माने जाते थे, इसके अलावा उन्हें पूर्व सीएम कमलनाथ का भी करीबी माना जाता था. लेकिन अब उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया है. ऐसे में कांग्रेस को दूसरे दिन जबलपुर से बड़ा झटका लगा है. क्योंकि इससे पहले कल महापौर जगत बहादुर अन्नू भी बीजेपी में शामिल हो गए थे. अन्नू को भी तन्खा का करीबी माना जाता था. 

बता दें कि कल ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं, ऐसे में हमारा परिवार धीरे-धीरे बढ़ रहा है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में मध्य प्रदेश में और भी दलबदल देखने को मिल सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP Politics: चर्चा में मध्य प्रदेश की 'सियासी तस्वीर', विचार मिले न मिले, मन मिलते रहना चाहिए

Trending news