Congress Divided! कमलनाथ के नाम पर बंटी कांग्रेस, दो धड़ों से आ रहे अलग-अलग बयान
Advertisement

Congress Divided! कमलनाथ के नाम पर बंटी कांग्रेस, दो धड़ों से आ रहे अलग-अलग बयान

Congress Divided In Name Of Kamalnath: मध्य प्रदेश में कांग्रेस कमलनाथ को लेकर पार्टी दो धड़ों में बंटी दिखाई दे रही है. कोई उन्हें लेकर कोई खुला समर्थन दे रहा है तो कोई आलाकमान को पर निर्णय छोड़ रहा है.

Congress Divided! कमलनाथ के नाम पर बंटी कांग्रेस, दो धड़ों से आ रहे अलग-अलग बयान

Congress Divided: भोपाल। मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीर आ रहे हैं. सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है. हमेशा बीजेपी के निशाने पर रहने वाले कमलनाथ के नाम पर उनकी ही पार्टी दो धड़ों में बंटती हुई नजर आ रही है. कांग्रेस के सीएम फेस के लिए प्रदेश से अलग-अलग बयान आ रहे हैं. अब कमलनाथ को दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह का खुला समर्थन मिला है.

दिग्गी राजा के बेटे ने दिया समर्थन
अरुण यादव, अजय सिंह के बयानो के बीच जयवर्धन सिंह का बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने कमलनाथ को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए खुला समर्थन दिया है. वो अरुण यादव और अजय सिंह के बयानों से कोई इक्तिफाक नहीं रखते. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ही एमपी कांग्रेस के सीएम के फेस हैं. अरुण यादव और अजय सिंह भी उन्हीं को मुख्यमंत्री का चेहरा मानते हैं.

ये भी पढ़ें: सांप वाले कुएं में गिरा बछड़ा, निडर युवक ने ऐसे किया कमाल; आप भी कहेंगे वाह

कमलनाथ के अलावा और कोई दावेदार नहीं
कांग्रेस के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ नेता मुकेश नायक ने भी कमलनाथ का समर्थन किया है. मुकेश नायक ने कहा कमलनाथ एमपी कांग्रेस के निर्विवाद नेता हैं. कमलनाथ ही कांग्रेस के मुख्यमंत्री का चेहरा हैं. कमलनाथ के नाम पर कोई विवाद नहीं हैं.

अजय सिंह और अरुण यादव ने क्या कहा था?

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मीडिया के सावालों का जवाब देते हुए कहा था कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने की परंपरा नहीं है. बहुमत आने पर केंद्रीय नेतृत्व और विधायक सीएम का चुनाव करते हैं. इसलिए कोई भी व्यक्ति खुद को भावी मुख्यमंत्री घोषित नहीं कर सकता. हां, मैं अपने बारे में कह सकता हूं कि मैं भावी विधायक बनना चाहता हूं.

Saap Ka Video: सांप से नहीं छूटा केंचुली का मोह..! व्यक्ति के हाथ बढ़ाते ही उठाया ये कदम

सबसे पहले अरुण यादव ने कमलनाथ को सीएम फेस बताए जाने के सवाल पर कहा था कि इसका फैसला मध्यप्रदेश से नहीं, बल्कि दिल्ली से होता है. इसकी पार्टी में बाकायदा एक प्रक्रिया है. मध्यप्रदेश में कोई चेहरा नहीं है. कमलनाथ जी हमारे अध्यक्ष हैंय सर्वमान्य अध्यक्ष हैं. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं. हम सब उनके नेतृत्व में काम करते हैं.

Trending news