प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान छात्रा ने खुद को लगाई आग, पीड़िता का हालत गंभीर
Advertisement

प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान छात्रा ने खुद को लगाई आग, पीड़िता का हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक कॉलेज की छात्रा ने खुद को ज़िंदा आग के हवाले कर दिया. इस खुदकुशी करने की कोशिश के पीछे की वजह कॉलेज के प्रोफेसर की अश्लील हरकतें (Molestation) और प्रताड़ना सामने आ रही है. मामला जिले के तेंदूखेड़ा का है.

प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान छात्रा ने खुद को लगाई आग, पीड़िता का हालत गंभीर

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक कॉलेज की छात्रा ने खुद को ज़िंदा आग के हवाले कर दिया. इस खुदकुशी करने की कोशिश के पीछे की वजह कॉलेज के प्रोफेसर की अश्लील हरकतें (Molestation) और प्रताड़ना सामने आ रही है. मामला जिले के तेंदूखेड़ा का है. यहां के सरकारी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने गुरुवार को ये जानलेवा कदम उठाया और अपने ही घर में खुद को आग लगा ली. 

कॉलेज प्रोफेसर पर गंभीर आरोप 
पीड़िता की मां ने कॉलेज के एक प्रोफेसर अरुण पटेल पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि प्रोफेसर बीते एक साल से उसकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करता था और ब्लैकमेल कर रहा था. परीक्षा में फेल करने की धमकी के साथ लड़की पर गलत दबाव बना रहा था. पीड़िता की मां के मुताबिक दो दिन पहले परीक्षा के दौरान आरोपी प्रोफेसर ने नकल के बहाने लड़की के साथ बदसलूकी की जिसके बाद लड़की तनाव में थी. गुरुवार को जब घर के बाकी लोग अपने अपने काम से बाहर थे, तब लड़की ने खुद को आग लगा ली.

प्रोफेसर और शिक्षिका का हाथ
पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी प्रोफेसर के साथ इस हरकत में महिला शिक्षिका का भी उनका साथ देती थी. नकल चेक करने के बहाने उसके साथ शिक्षक ने गलत हरकतें की. परीक्षा के दिन भी जानबुझकर शिक्षक और एक शिक्षिका ने छात्रा से 15 मिनट में ही पेपर छीन लिया. 

बयान पर होगी कार्रवाई
मामले में पीड़िता की मां के आरोपों भरे वीडियो के सामने आने के बाद जिले के एस पी राकेश कुमार सिंह ने मामले को संज्ञान में लिया और रात में ही एक टीम जबलपुर रवाना की है ताकि पीड़िता के बयान दर्ज किए जा सकें. एसपी के मुताबिक मामला गंभीर है और परिजनों के अलावा पीड़ित कॉलेज स्टूडेंट के बयानों के बाद मामले में कार्यवाही की जाएगी.

युवती की हालत गंभीर
इस जानलेवा कदम को उठाने के बाद लड़की ने अपनी आपबीती परिवार वालो को बताई जिसके बाद ये सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि लड़की प्रोफेसर से प्रताड़ित थी. बुरी तरह जल चुकी पीड़ित लड़की को तेंदूखेड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर किया गया है. 

Trending news