सीहोर पहुंचे CM शिवराज, बच्चे बोले-ये PM हैं,सुनकर मुख्यमंत्री ने लगाए ठहाके
Advertisement

सीहोर पहुंचे CM शिवराज, बच्चे बोले-ये PM हैं,सुनकर मुख्यमंत्री ने लगाए ठहाके

CM Shivraj News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नसरुल्लागंज स्थित सीएम राइस स्कूल का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने सभी स्कूलों में स्मार्ट क्लास बनाने की सीहोर कलेक्टर की पहल की सराहना की.

CM Shivraj News

सीहोर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अपने गृह जिले सीहोर के दौरे पर थे.मुख्यमंत्री शिवराज ने नसरुल्लागंज में सीएम राइज स्कूल का निरीक्षण किया.इस दौरान उन्होंने छात्रों से संवाद किया और बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला. खास बात ये रही कि मुख्यमंत्री शिवराज  शिक्षक के रूप में भी नजर आए और बच्चों के कई सवालों के जवाब भी दिए. बता दें कि मुख्यमंत्री चौहान ने कलेक्टर प्रवीण सिंह द्वारा जिले के स्कूलों में स्मार्ट क्लास बनाने के लिए किए गए नवाचार की सराहना की. आपको बता दें कि इस दौरान एक मजेदार वाकया भी हुआ, जब बच्चों ने सीएम शिवराज को प्रधानमंत्री बता दिया. जिसके बाद सीएम समेत वहां खड़े सब लोग हंस पड़े.

सीएम शिवराज ने कलेक्टर -शिक्षकों का आभार किया व्यक्त 
सीएम शिवराज ने स्कूलों में स्मार्ट क्लास बनाने की अभिनव पहल के लिए कलेक्टर और शिक्षकों का हृदय से आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि यह पहल पूरे प्रदेश के लिए अनुकरणीय है कि शिक्षक और जनता मिलकर अपने स्कूल की कक्षा को स्मार्ट क्लास में बदलते हैं. उन्होंने कहा कि वह स्वयं भी शिक्षकों के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. अब पूरे जिले में 12वीं कक्षा को स्मार्ट क्लास में बदला जाएगा.ताकि छात्रों को बेहतर शिक्षा प्रदान की जा सके.

MP में राजनीतिक 'कथानीति' ने बदला सियासी मौसम, 2023 में रामजी करेंगे बेड़ा पार!

 

सीएम शिवराज को बच्चों ने प्रधानमंत्री बता दिया
वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को स्कूली बच्चों ने प्रधानमंत्री बता दिया, दरअसल जब वे नसरुल्लागंज स्थित सीएम राइज स्कूल के औचक निरीक्षण के दौरान बच्चों से बात कर रहे थे तो एक शिक्षक ने बच्चों से पूछा कि क्या आप इन्हें जानते हैं तो बच्चों ने कहा हां, यह प्रधानमंत्री हैं, जिसके बाद बच्चों के जबाव पर खूब ठहाके लगे. तभी वहां खड़े एक अधिकारी ने कहा कि ये मुख्यमंत्री हैं और प्रधानमंत्री तो बाद में बनेंगे.

Trending news