MP News: अन्ना हजारे आंदोलन पर CM ने केजरीवाल को घेरा, बता दिया कानून से ऊपर कोई नहीं...!  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2172188

MP News: अन्ना हजारे आंदोलन पर CM ने केजरीवाल को घेरा, बता दिया कानून से ऊपर कोई नहीं...!  

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली शराब नीति मामले में हुई गड़बड़ियों के चलते ED की हिरासत में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एमपी के सीएम मोहन यादव ने तंज कसा. सीएम ने केजरीवाल को कानून याद दिलाते हुए बताया कि कानून से ऊपर कोई नहीं.

MP News: अन्ना हजारे आंदोलन पर CM ने केजरीवाल को घेरा, बता दिया कानून से ऊपर कोई नहीं...!  

Madhya Pradesh News: मुख्यमंत्री मोहन यादव रविवार को एक दिवसीय दौरे पर बड़वानी पहुंचे. यहां उन्होंने शहर के योगमाया मंदिर में वरिष्ठ नागरिकों को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही 3 तलाक को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम यहीं नहीं रुके उन्होंने शराब नीति मामले में फंसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी तंज कसा. 

डॉ यादव ने कहा कि देश का कानून सबके लिए बराबर है, लेकिन सालों पहले जब कांग्रेस की सरकार थी तब सुप्रीम कोर्ट ने 3 तलाक को गलत ठहराया. वोटों की राजनीति के कारण कांग्रेस नियम नहीं ला पाई, जबकि मोदी ने ये कर दिखाया. डॉ यादव ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार जेल से नहीं चलती. जनता के बीच जाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है. देश का कानून सबके लिए बराबर है. फिर छोटा हो या बड़ा और ये मोदी सरकार ने साबित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- 4 दशक पहले जहां से जीते पहला चुनाव, वहीं से लड़ेंगे दिग्विजय सिंह, क्यों बढ़ी भाजपा की चिंता?

भ्रष्टाचार पर धरना देने वाले आज जेल में
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकपाल और भ्रष्टाचार और शराब को लेकर जो लोग धरना देते थे वो आज जेल में हैं. 9/9 बार समन देने के बाद भी जिसे कोई फर्क नहीं पड़ा. वो हाईकोर्ट से रिलीफ नही मिलने के बाद अब आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रहे हैं, लेकिन उससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता. अबकी बार 400 पार का नारा लगाते हुए यादव ने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते-गिनाते समय लग जायेगा. आज देश जिस दिशा में तेजी से बढ़ रहा है, वो दुनिया देख रही है. 

ये भी पढ़ें- MP की दूसरी लिस्ट में 11 का टिकट कटा, सिर्फ एक महिला को मौका, 33 साल बाद राजगढ़ में दिग्विजय

 

केजरीवाल पर भड़के थे CM
इससे पहले मंडला लोकसभा सीट से प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते का नामांकन दाखिल कराने पहुंचे सीएम ने कहा था कि भ्रष्टाचार में लिप्त केजरीवाल जेल जाने के बाद भी इस्तीफा देने को तैयार नहीं. कहते है जेल से ही सरकार चलाएंगे. सीएम ने कहा कि क्या केजरीवाल के बाप का राज है जो जैसा चाहोगे वैसा करेगा. सीएम ने कहा कि यह लोकतंत्र है. ये सब नहीं चलेगा. 

ED की हिरासत में केजरीवाल
प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया. अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर रहेंगे. इस बीच भाजपा ने उनसे इस्तीफे की मांग कर रही है. दूसरी ओर ईडी की कस्टडी से ही दिल्ली सरकार से जुड़ा पहला आदेश जारी किया है. सूत्रों के मुताबिक, ED की हिरासत में केजरीवाल ने नोट के जरिए जल विभाग के लिए आदेश जारी किया. इस बारे में मंत्री आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी.

Trending news