CM Shivraj Tikamgarh Visit: मुख्यमंत्री भू अधिकार आवास योजना का आज होगा शुभारंभ! इन लोगों को मिलेगा फ्री प्लॉट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1513382

CM Shivraj Tikamgarh Visit: मुख्यमंत्री भू अधिकार आवास योजना का आज होगा शुभारंभ! इन लोगों को मिलेगा फ्री प्लॉट

CM Shivraj Ka Tikamgarh Daura: आज सीएम शिवराज चौहान अपने टीकमगढ़ से मुख्यमंत्री भू अधिकार आवास योजना का शुभारंभ करेंगे. सीएम शिवराज 36 गरीब परिवारों को आवंटन पत्र बांटेंगे.

CM Shivraj Singh Chouhan Tikamgarh Visit

CM Shivraj Singh Chouhan Tikamgarh Visit: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी के चलते सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पूरी तैयारी में जुटी हैं. सीएम शिवराज के साथ-साथ पूरा मंत्रिमंडल एक्टिव है.इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) का टीकमगढ़ जिले में आगमन है. आज मुख्यमंत्री जिले की जनता को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि सीएम द्वारा मुख्यमंत्री भू अधिकार आवास योजना (Mukhyamantri Bhu Adhikar Awas Yojana) के तहत हेलीपैड के पास 36 गरीब परिवारों को आवंटन पत्र वितरित किए जाएंगे. वहीं सीएम के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है.

 

आवास के साथ मिलेगी ये सुविधा
आज जिन 36 लोगों को सीएम आवंटन पत्र बांटेंगे. उन लोगों के घर हेलीपैड के पास ही बनाए जाएंगे. 36 आवासों के लिए एक पार्क की सुविधा भी प्रदान की जाएगी और पास में आंगनवाड़ी या स्कूल की सुविधा भी होगी है. बता दें कि 4 तारीख को मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा लोगों को आवंटन पत्र दिए जाएंगे और  इनके आवास का कार्य प्रारंभ किया जाएगा. जिससे इन लोगों को मुख्यमंत्री भू अधिकार आवास योजना का लाभ मिल सकेगा.

MP Vidhansabha 2023: राजपूत समाज के लिए CM शिवराज का मास्टर प्लान तैयार! जानिए विधानसभा चुनाव के लिए क्यों खास है ये समुदाय

ऐसा रहेगा सीएम शिवराज का टीकमगढ़ दौरा
आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ विधानसभा के अंतर्गत बगाज माता मंदिर परिसर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.मिली जानकारी के अनुसार, इस दौरान तकरीबन 10 से 15 हजार हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाएगा. कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली है. वहीं 36 परिवारों को मुख्यमंत्री आवास भू अधिकार का लाभ दिया जाएगा. जिसको लेकर आज लॉटरी के माध्यम से स्थान आवंटित किया गया है और आवंटन पत्र मुख्यमंत्री द्वारा आज दिए जाएंगे.

Trending news