CM भूपेश बघेल बोले, चीन से आने वाली फ्लाइट्स पर पहले रोक लगाएं मोदी सरकार
Advertisement

CM भूपेश बघेल बोले, चीन से आने वाली फ्लाइट्स पर पहले रोक लगाएं मोदी सरकार

चीन में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच भारत के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की राहुल गांधी को लिखी भारत जोडो यात्रा को स्थगित करने की चिट्ठी के बाद से ही कांग्रेस की यात्रा को लेकर संशय जारी है. वहीं इस सब के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान समाने आया है.

CM भूपेश बघेल बोले, चीन से आने वाली फ्लाइट्स पर पहले रोक लगाएं मोदी सरकार

राहुल मिश्रा/नई दिल्ली: चीन में बढ़ते कोरोना के मामले के बीच भारत के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की राहुल गांधी को लिखी भारत जोडो यात्रा को स्थगित करने की चिट्ठी के बाद से ही कांग्रेस की यात्रा को लेकर संशय जारी है. वहीं इस सब के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान समाने आया है. उन्होंने  कहा कि सरकार घबराई हुई है. प्रोटोकॉल जारी केवल राहुल गांधी के यात्रा के लिए ही किया है.

बता दें कि भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर के चर्चा हुई है और जो प्लेनरी सेशन होना है तो उसके बारे में भी चर्चा हुई है.

चीन की फ्लाइट पर रोक लगाओ 
भूपेश बघेल ने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना चीन में फैला हुआ है. चीन से जो फ्लाइट आ रही हैं ,चीन से जो लोग आ रहे हैं. उनके रोकथाम के लिए कोई चिंता नहीं है. या प्रोटोकॉल के लिए कोई चिंता नहीं है. यह तो सीधी बात है कि केंद्र सरकार राहुल गांधी के यात्रा से घबराई हुई है.

हरियाणा में पहुंची भारत जोडो यात्रा 
वहीं राहुल गांधी ने हरियाण के नूंह में भारत जोडो यात्रा के दौरान लोगों संबोधित करते हुए कहा कि इन्होंने नया आइडिया निकाला है. मुझे चिट्ठी लिखी कि कोरोना आ रहा है, यात्रा बंद कर दो. कोविड आ रहा है, यात्रा बंद करो. यात्रा रोकने के लिए बहाना बना रहे है. हिंदुस्तान की शक्ति सच्चाई से लोग डर रहे है.

Trending news