अरुणाचल प्रदेश में सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश, एक पायलट शहीद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1381358

अरुणाचल प्रदेश में सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश, एक पायलट शहीद

इस वक्त की सबसे दुखद खबर अरुणाचल प्रदेश से आ रही है. जहां भारतीय सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हादसे में 1 पायलट न कर्नल सौरभ यादव की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है.

अरुणाचल प्रदेश में सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश, एक पायलट शहीद

नई दिल्‍ली: इस वक्त की सबसे दुखद खबर अरुणाचल प्रदेश से आ रही है. जहां भारतीय सेना का चीता हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. इस हादसे में 1 पायलट न कर्नल सौरभ यादव की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है. जिनका इलाज गंभीर अवस्था में जारी है. 

वहीं सेना के बड़े अधिकारी ने बताया कि हेलिकॉप्टर हादसा अरुणाचल प्रदेश के तवांग में हुआ है. गौरतलब है कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश में चीता हेलिकॉप्टर को सुरक्षा के मद्देनजर लैंड करना पड़ा था. इस हेलिकॉप्‍टर ने ट्रेनिंग के दौरान उड़ान भरी थी.

सुबह 10 बजे उड़ान भरी
जानकारी के मुताबिक चीता हेलिकॉप्टर ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग इलाके में बुधवार सुबह 10 बजे उड़ान भरी थी. इसी दौरान हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. घायल पायलटों को तत्काल सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसमें डॉक्टर ने एक पायलट को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है,

fallback

जांच के बाद पता चलेगा
अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि हेलिकॉप्टर अचानक से क्यों क्रैश हुआ है. वहीं सेना ने जांच के आदेश दे दिए है. जांच के बाद ही पता चलेगा की हादसे की वजह आखिर क्या रही.

Trending news