Budh Gochar 2023: इस दिन वक्री होने जा रहे हैं बुध, ये तीन राशि वाले लोग होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1829921

Budh Gochar 2023: इस दिन वक्री होने जा रहे हैं बुध, ये तीन राशि वाले लोग होंगे मालामाल

Budh Vakri 2023: बुध कुछ दिन बाद वक्री होने जा रहे हैं. बुध के वक्री होने के बाद इसका असर बुद्धि और बिजनेस पर पड़ेगा. बुध के वक्री होने के बाद कन्या, मिथुन और कुंभ राशि वालों के लिए दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है. 

 

Budh Gochar 2023: इस दिन वक्री होने जा रहे हैं बुध, ये तीन राशि वाले लोग होंगे मालामाल

Budh Vakri 2023: बुध कुछ दिन बाद वक्री होने जा रहे हैं. बुध के वक्री होने के बाद इसका असर बुद्धि और बिजनेस पर पड़ेगा. बुध के वक्री होने के बाद कन्या, मिथुन और कुंभ राशि वालों के लिए दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है. इसके अलावा बुध की उल्टी चाल का असर 12 राशि वालों पर भी देखने को मिलेगी. अगर हम ज्योतिष की मानें बुध को शुभ ग्रह माना जाता है. इसके अलावा बुध के वक्री होने पर और क्या प्रभाव पड़ेगा यहां जानिए. 

इस दिन वक्री होंगे बुध 
वैदिक शास्त्र के मुताबिक बुध 23 अगस्त को सुबह 1 बजकर 29 मिनट पर सिंह राशि में वक्री होंगे. इसके बाद 15 सितंबर को रात में 1 बजकर 55 मिनट पर मार्गी होंगे. बुध के वक्री होने का असर 12 राशि पर देखा जाएगा. हालांकि इन तीन राशि वालों पर काफी ज्यादा बुध का प्रभाव पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें: इस दिशा में लगा लें ये पौधा, रातों रात जाग जाएगी किस्मत 

मिथुन राशि 
बुध के वक्री होने के बाद इसका असर मिथुन राशि वालों पर देखने को मिलेगा. मिथुन राशि वाले लोगों की चांदी होने वाली है. बुध के वक्री होने के बाद इस राशि वाले लोग कोई भी नया काम शुरु कर सकते हैं इसमें इन्हें सफलता मिलने के आसार हैं. इसके अलावा अगर कोर्ट कचेहरी का कोई मामला चल रहा है तो बुध के वक्री होने के बाद उसमें भी सफलता मिलेगी. 

कन्या राशि
बुध सिंह राशि में वक्री होंगे, इसका असर कन्या राशि वालों पर भी देखा जाएगा. इन राशि वाले लोगों पर इसका पॅाजिटिव असर पड़ेगा. कन्या राशि वाले लोग बुध के वक्री होने के बाद कोई नई शुरुआत कर सकते हैं. इसमें उन्हें सफलता मिलने की उम्मीद है.  बिजनेस के अलावा नौकरी करने वाले जातकों की भी पदोन्नति होगी. साथ ही साथ कहा जा रहा है कि अगर इन राशि वाले लोगों को कोई दिक्कत है तो उससे भी निजात मिलेगी. 

कुंभ राशि 
बुध के उल्टी चाल का असर कुंभ राशि वाले लोगों पर भी देखने को मिलेगी. बुध के वक्री होने के बाद इन राशि वालों की चांदी होने वाली है. अगर इस राशि के लोग कोई नया निवेश करना चाहते हैं तो इन दिनों में कर लें इससे काफी लाभ प्राप्त होगा. साथ ही साथ रिश्तेदारों से मधुर संबंध बनेंगे जिससे बिजनेस की राह में तरक्की होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं, इससे मानने से पहले ज्योतिष के जानकारों से जरूर सलाह लें. )

Trending news