MP News: इंदौर-भोपाल समेत 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2298398

MP News: इंदौर-भोपाल समेत 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से मचा हड़कंप

Bomb Threat To 50 Airports: देश के करीब 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ईमेल के जरिए मिली है, इसमें इंदौर, ग्वालियर और भोपाल भी शामिल हैं.

 

MP News: इंदौर-भोपाल समेत 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से मचा हड़कंप

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, ग्वालियर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी की खबर मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. बता दें कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट अथॉरिटी को यह धमकी भरा ईमेल भेजा है. भोपाल एयरपोर्ट डायरेक्टर ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है. धमकी मिलने के बाद भोपाल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

ईमेल से मचा हड़कंप
यह धमकी एक ईमेल के जरिए मिली है. मंगलवार को जैसे ही एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की खबर ईमेल के जरिए मिली भोपाल में हड़कंप मच गया. भोपाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 507 और एयरक्राफ्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट अथॉरिटी को अंग्रेजी में लिखा एक मेल मिला है. इसमें भोपाल के अलावा दूसरे एयरपोर्ट को भी टैग किया गया है. बता दें कि इससे पहले 29 अप्रैल, 12 मई और 8 सितंबर को एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकियां मिल चुकी थीं.

यह भी पढ़ें: Indore के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल, पुलिस IP एड्रेस के जरिए कर रही तलाश

 

Indore के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी 
इससे पहले इंदौर में बाणगंगा थाना क्षेत्र स्थित मेंटल हॉस्पिटल को एक गुमनाम मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची और जांच की, जिसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. इस तरह के ईमेल देश के कई अन्य अस्पतालों को भी भेजे गए थे. 

धमकी के बाद अस्पताल प्रबंधन ने इसकी शिकायत इंदौर क्राइम ब्रांच से की थी. इंदौर क्राइम ब्रांच, बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंचे और अस्पताल की जांच शुरू की थी. लेकिन जांच के दौरान पुलिस को कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली थी. पुलिस ईमेल भेजने वाले की तलाश कर रही है. डीसीपी के मुताबिक इस ईमेल में लिखा था कि अस्पताल के अंदर बम रखा गया है.

Trending news