Oh No! जब गलती से प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पकड़ा मलाइका अरोड़ा का हाथ, फिर जो हुआ वो...
Advertisement

Oh No! जब गलती से प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पकड़ा मलाइका अरोड़ा का हाथ, फिर जो हुआ वो...

Bollwood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और उनकी वाइफ के साथ नजर आईं.जहां प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने गलती से अपनी पत्नी की जगह मलाइका का हाथ पकड़ लिया.

 

Oh No! जब गलती से प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने पकड़ा मलाइका अरोड़ा का हाथ, फिर जो हुआ वो...

Bollwood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हाल ही में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और उनकी वाइफ के साथ नजर आईं. जहां प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने गलती से अपनी पत्नी की जगह मलाइका का हाथ पकड़ लिया. हालांकि जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने जल्द हा अपनी पत्नी का हाथ थाम लिया. फिल्ममेकर और मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर यूजर्स के काफी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. 

यूजर्स के आए फनी रिएक्शन

इस वीडियो को पैपराजी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों किसी पार्टी से एक साथ निकल रहे हैं. तभी रितेश सिधवानी फोन पर बात करते हुए गलती से अपनी बीवी का हाथ पकड़ने की जगह मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ लेते है. इस दोरौन मलाइका का रिएक्शन देखने लायक था. वीडियो पर यूजर्स के तरह-तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गलती से मिस्टेक हो गया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान का शुक्र है कि यहां अर्जुन नहीं थे.

मलाइका अरोड़ा हाल ही में नीता अंबानी के इंवेट में नजर आई थीं

मलाइका अरोड़ा हाल ही में नीता अंबानी के एक इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं. कार्यक्रम में दोनों काफी खूबसूरत लग रहे थे. बता दें कि मलाइका और अर्जुन बॉलीवुड के फेमस कपल हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. कुछ दिनों पहले खबर फैली थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने ब्रेकअप कर लिया है. हालांकि ये खबर सच नहीं थी. इन सभी सभी अफवाहों के बीच अभिनेता अर्जुन कपूर ने फुल स्टॉप लगा दिया था. दरअसल ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की थी. जिसमें दोनों एक साथ सेल्फी लेते नजर आए थे. फैंस ने दोनों की तस्वीरों पर जमकर कमेंट  किया था. अर्जुन कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी. फोटोज में दोनों कपल काफी क्लोज नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: New Poster Release: जल्द आने वाला है 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर, पोस्टर शेयर कर सलमान खान ने दिया ये हिंट

 

Trending news