MP NEWS: सीधी के बाद भोपाल में भी पेशाब कांड, बेहोश होने तक पीटा फिर मुंह पर की पेशाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1869005

MP NEWS: सीधी के बाद भोपाल में भी पेशाब कांड, बेहोश होने तक पीटा फिर मुंह पर की पेशाब

Bhopal News: सीधी पेशाब कांड के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दलितों के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आया है. BJP कार्यकर्ताओं ने एक दलित युवक के साथ जमकर मारपीट की और फिर उसके मुंह में पेशाब कर दिया. 

MP NEWS: सीधी के बाद भोपाल में भी पेशाब कांड, बेहोश होने तक पीटा फिर मुंह पर की पेशाब

Bhopal Peshab Kand: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक दलित युवक पर पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिस कारण देशभर में लोगों ने शिवराज सरकार को खूब खरी-खोटी सुनाई. ऐसा ही अब प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ है. भोपाल में BJP कार्यकर्ताओं ने अपनी दबंगई दिखाने के लिए पहले एक दलित युवक को जमकर पीटा. जब युवक बेहोश होने लगा तो उसके मुंह पर पेशाब कर दी. 

BJP कार्यकर्ताओं के हौसले बुलंद
भोपाल में कोटवार के साथ BJP कार्यकर्ताओं ने मारपीट और बर्बरता की. मामला भोपाल के सूखीसेवनियां थाना क्षेत्र का है. सरकारी जमीन पर तार फेंसिंग को लेकर दंबग कार्यकर्ताओं और दलित युवक के बीच विवाद था. विवाद के कारण में दबंगों ने पहले युवक को बेहोश होने तक पीटा और फिर उसके मुंह पर पेशाब कर दी. 

BJP विधायक रामेश्वर शुक्ला है समर्थक!
आरोप है कि दबंगों ने युवक को अगवा कर एक घर में भी जमकर पिटाई कर दी. इस मामले में शामिल मुख्य आरोपी  शेरू मीणा है, BJP कार्यकर्ता बताया जा रहा है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वह BJP विधायक रामेश्वर शर्मा का समर्थक है. मुख्य आरोपी शेरू मीणा की विधायक रामेश्वर शर्मा के साथ कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो बीजेपी विधायक के कई कार्यक्रमों में शामिल था. 

5 आरोपी गिरफ्तार
इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और FIR दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. हालांकि, मामले का मुख्य आरोपी शेरू मीणा फरार है. उसे तलाशा जा रहा है.  

सीधी में भी दलित के साथ हुआ था पेशाब कांड
कुछ समय पहले ही प्रदेश के सीधी जिले में एक मानसिक विक्षिप्त दलित युवक के ऊपर पेशाब करने का मामला भी सामने आया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. आरोप था कि BJP नेता प्रवेश शुक्ला ने आदिवासी युवक पर पेशाब की थी.मामले ने तूल पकड़ा था, जिसके बाद CM शिवराज सिंह ने पीड़ित के पांव धुले थे. इसके अलावा साथ में बैठकर खाना भी खाया था. हालांकि, इस मामले में स्पष्ट नहीं हुआ था कि  आरोपी BJP नेता है या नहीं.

इनपुट- भोपाल से आकाश द्विवेदी, Zee मीडिया 

Trending news