Ujjain: BJP नेता ने की महिला से बदतमीजी, पुलिस ने ले लिया ये एक्शन; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1415831

Ujjain: BJP नेता ने की महिला से बदतमीजी, पुलिस ने ले लिया ये एक्शन; देखें वीडियो

BJP Parshad misbehaving with woman: उज्जैन के नागदा से BJP पार्षद का वीडियो सामने आया है, जिसमे वो महिला से बदतमीजी करते हुए नजर आ रहे हैं. महिला के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Ujjain: BJP नेता ने की महिला से बदतमीजी, पुलिस ने ले लिया ये एक्शन; देखें वीडियो

BJP Parshad misbehaving with woman: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। इन दिनों जिले के नागदा से वायरल हुए एक वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमे एक व्यक्ति महिला से बदतमीजी करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है वीडियो में दिख रहा व्यक्ति बीजेपी पार्षद है और वो गाड़ी खड़ी करने के विवाद में एक महिला से बदतमीजी करते नजर आ रहा है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज
वीडियो और महिला के शिकायत के आधार पर पार्षद के विरुद्ध धारा 294 व 506 में प्रकरण दर्ज कर कर मामले को विवेचना में लिया गया है. महिला ने पार्षद पर आरोप लगाया है कि वो आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहा था. अब पुलिस पूरे मामले को विवेचना में लेकर जांच में जुटी है.

VIDEO: BJP पार्षद ने पार की हद! महिला से बदतमीजी का वीडियो वायरल

आरोपी से नहीं हो पाया संपर्क
पूरा मामला गुरुवार का बताया जा रहा. इसकी शिकायत शुक्रवार को नागदा थाने में दर्ज करवाई गई थी. पुलिस ने आरोपी पार्षद महेंद्रसिंह से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन, उससे कोई संपर्क नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें: अब होगी मुख्यमंत्री के घोषणाओं की निगरानी, CM ने किया घोषणा पोर्टल का शुभारंभ

 गाड़ी हटाने को लेकर हुआ था विवाद
पूरा विवाद एक गाड़ी हटाने को लेकर हुआ है. महिला ममता द्वारा की गई शिकायत में बताया कि गुरुवार सुबह 11 बजे उनका बेटा दीपेश बाइक से घर आ रहा था. तभी जामुन चौक पर पार्षद महेंद्रसिंह का बेटा गौरव अपनी कार धो रहा था. दीपेश ने गौरव को गाड़ी साइड में हटाने को कहा तो गौरव ने दीपेश के साथ बहस शुरू कर दी.

VIDEO: कानूनी मर्यादा भूले BJP नेता! किया तलवार का ऐसा प्रदर्शन की वायरल हो गया वीडियो

महिला ने बताया कि वो शोरगुल की आवाज सुनकर बाहर आई और गौरव को समझाने का प्रयास करने लगी. इतने में गौरव के पिता व पार्षद महेंद्रसिंह आ गए और विवाद बढ़ गया. विवाद और शोरगुल बढ़ने पर आस पास मौजूद लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने कहा गिरफ्तारी की बात
नागदा थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके साथ क्षेत्रीय पार्षद द्वारा आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए बदतमीजी की गई है. उसने वीडियो भी दिखाया है जो दर्शाता है कि महिला की शिकायत सही है. मामले को संज्ञान में लिया है और जांच जारी है. पार्षद के विरुद्ध धारा 294 व 506 में प्रकरण दर्ज किया है. उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Trending news