नकली नोट ढूंढने गई पुलिस को मिला महिला का शव, पानी की टंकी में पति ने छिपा कर रखे थे लाश के टुकडे़
Advertisement

नकली नोट ढूंढने गई पुलिस को मिला महिला का शव, पानी की टंकी में पति ने छिपा कर रखे थे लाश के टुकडे़

बिलासपुर में नकली नोट की हेराफेरी करने के मामले में पुलिस हिरासत में आए संदेही से पूछताछ के बाद उसके घर पर दबिश देने पहुंची तो पुलिस की आंखें उस दौरान फटी की फटी रह गईं, जब टीम को छत पर लगी टंकी में महिला का शव पन्नी में पैक मिला.

नकली नोट ढूंढने गई पुलिस को मिला महिला का शव, पानी की टंकी में पति ने छिपा कर रखे थे लाश के टुकडे़

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर: बिलासपुर में नकली नोट की हेराफेरी करने के मामले में पुलिस हिरासत में आए संदेही से पूछताछ के बाद उसके घर पर दबिश देने पहुंची तो पुलिस की आंखें उस दौरान फटी की फटी रह गईं, जब टीम को छत पर लगी टंकी में महिला का शव पन्नी में पैक मिला. पहली नजर में पुलिस को महिला के पति पर ही शक हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

बहरहाल शव कितने दिनों पुराना है और हत्या किन कारणों से हुई है, सकरी पुलिस फॉरेंसिक टीम के माध्यम से यह जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतिका का शव 2 माह पुराना है. पुलिस के मुताबिक उसलापुर ओवरब्रिज के पास निवासरत पवन सिंह ठाकुर के मकान में एसीसीयू की टीम नकली नोट होने की आशंका पर दबिश देने पहुंची थी. घर की तलाशी के दौरान एसीसीयू (एंटी क्राइम साइबर यूनिट) की टीम ने जब सिंटेक्स की टंकी को खोला तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं.

पॉलिथिन में पैक की गई लाश
टीम को टंकी के अंदर पॉलिथिन में पैक एक लाश दिखाई दी. शव को बाहर निकाला तो पता चला कि वह महिला का है, जिसके कई टुकड़े हैं. हत्या की जानकारी मिलते ही सकरी पुलिस के जवान भी घटना स्थल पहुंच गए. पुलिस ने संदेही पति पवन से पूछताछ की तो पता चला कि शव उसकी पत्नी सती साहू का है. शव को बरामद कर सिम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस फारेंसिक जांच व पूछताछ के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा होने का हवाला दे रही है. 

जनवरी में हुई हत्या
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी पवन सिंह ने अपनी पत्नी सती साहू की हत्या जनवरी माह में की थी. हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए काट कर सिंटेक्स की टंकी में छिपा कर रखा था. पुलिस को सिंटेक्स की टंकी में धड़ अलग व दोनों हाथ व पैर अलग-अलग पन्नी पैक कर मिला. जिससे शव की बदबू टंकी से बाहर न आ सके. 

चरित्र शंका में पत्नी की हत्या
पुलिस आशंका जता रही है कि चरित्र शंका पर हत्या की गई होगी. पवन सिंह ने बेदर्दी से अपनी पत्नी सती साहू की हत्या की है. शव देख कर ऐसा लग रहा है कि पति-पत्नी के बीच होने वाला झगड़ा काफी बढ़ चुका था. पति ने पूरा प्लान बना कर हत्याकांड को अंजाम दिया होगा. सकरी सीएसपी सिविल लाइन संदीप पटेल ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि 12 साल पूर्व पवन ने सती साहू से प्रेम विवाह किया था. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हैं. दोनों बच्चे पवन ठाकुर के पिता के साथ गांव में रहते हैं. पवन बिलासपुर में फोटोग्राफी का काम करता है.

Trending news