MP: उफनती नदी में बाइक के साथ बह गया युवक, वीड‍ियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1254049

MP: उफनती नदी में बाइक के साथ बह गया युवक, वीड‍ियो वायरल

मध्‍य प्रदेश में मानसूनी बार‍िश के कारण नदी और नाले उफान पर हैं. ऐसे में एक युवक ने नर्मदापुरम ज‍िले में उफनती ओल नदी से बाइक न‍िकालनी चाही तो वह उसी में बह गया. इस घटना का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.   

बाइक के साथ बह गया युवक.

पीतांबरा जोशी/ नर्मदापुरम: मध्‍य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में हो रही तेज़ बारिश के कारण बरसाती नदी नाले उफान पर हैंं.  सोमवार को बनखेड़ी की ओल नदी उफान पर आ गई. नदी का पानी रपटे पर आ गया. इसी दौरान बाइक सवार युवक ने रपटे को पार करने का प्रयास किया तो युवक बाइक सहित बह गया. 

बाइक छोड़कर तैरकर न‍िकला, तब बची जान 
लगभग 40 फीट की दूरी तक बहने के बाद युवक ने बाइक छोड़ तैरकर नदी पार कर अपनी जान बचाई. नदी का पानी कम होने के बाद युवक की बाइक भी मिल गई. इस पूरे घटनाक्रम का मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. 

 

तेज बहाव में बह गया था 6 साल का मासूम 
वहीं, नर्मदापुरम के रसूलिया इलाके में बहते नाले में पैर साफ कर रहा 6 साल का मासूम शिवांश यादव नाले के तेज बहाव में बह गया. मासूम घर से खेलने के लिए निकला था. वह 100 मीटर दूर स्थित कच्ची नाली के पास चला गया. नाले में बनी कच्ची पुलिया की रिंग पर खड़ा था. वहां से पैर फिसला और वह पाइप के अंदर जा घुसा. तेज बहाव में बच्‍चा पाइप के दूसरे छोर से निकलते हुए दूर बह गया. 

सुबह म‍िला मासूम का शव 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा. देर रात तक रेस्क्यू के बाद भी बच्चे का पता नहीं लग सका. मंगलवार सुबह 6 बजे से पुलिस और होमगार्ड की टीम ने दोबारा रेस्क्यू शुरू किया है. सुबह करीब 9:30 बजे मासूम का शव एसडीआरएफ और होमगार्ड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद ढूंढा. 

Flood in MP: जान जोख‍िम में डालकर बाइक न‍िकालता द‍िखा युवक, तेज धार में बहने का था खतरा

Trending news