Shahdol Bus Accident: शहडोल में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस कच्चे मकान में घुसी; दो बार खाई पलटी
Advertisement

Shahdol Bus Accident: शहडोल में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस कच्चे मकान में घुसी; दो बार खाई पलटी

Bus Accident In Shahdol: मध्य प्रदेश के शहडोल में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां बुढ़ार से शहडोल की ओर आ रही बस लालपुर के पास हादसे का शिकार हो गई. इसमें करीब 40 लोग घायल हुए हैं, जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Shahdol Bus Accident: शहडोल में बड़ा सड़क हादसा, यात्रियों से भरी बस कच्चे मकान में घुसी; दो बार खाई पलटी

Big Bus Accident In Shahdol: शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इसमें करीब 35 से 40 लोग घायल हुए है. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां, 5 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें ज्यादा चोट आई है. हालांकि, ज्यादातर लोगों को सीमित चोटे आई है. जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

बुढ़ार से शहडोल जा रही थी बस
घटना बुढ़ार से शहडोल के बीच पड़ने वाले लालपुर में हुई है. बताया जा रहा है पक्षीराज ट्रेवल्स की बस क्रमांक MP-18 P6987 बुढ़ार से शहडोल की ओर जा रही थी. जैसे ही बस लालपुर के पास पहुंची. ड्राइवर ने किसी कारण से बस से नियंत्रण खो दिया और बस एक कच्चे मकान में जा घुसी और पलट गई.

LPG Price Reduce: आधी होगी LPG की कीमत! जानिए किस-किस को मिलेगा फायदा

मकान में घुसी बस
अनियंत्रित बस के पलटने और कच्चे मकान में घुसने से बस और मकान दोनों का नुकसान हुआ है. हालांकि, मकान में मौजूद लोगों को कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन, बस में सवार यात्री घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार करीब 40 लोगों को चोटें आई है. इसमें से 5 लोग गंभीर है. जिन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

पुलिस जांच में जुटी
पूरा मामला सोहागपुर थाना अंतर्गत कंचनपुर स्थित सर्राफा नदी पुल के पास का है. प्रत्यक्ष दर्शियो के अनुसार बस दो बार सड़क पर पलटते हुए घर मे जा घुसी. घटना की जानकारी मिलने क बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले को जांच में लिया. इसके साथ ही वहां पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई.

Evening Vastu: शाम के समय भूलकर भी न करें ये 5 काम, वरना हो जाएंगे बर्बाद! जानें उपाय

दो बार खाई पलटी
बस कौन-कौन लोग थे और कहां से कहां के लिए सफर कर रहे थे इस बात की जानकारी पूरी तरह सामने नहीं आ पाई है. पुलिस और स्थानीय लोग लोगों से पूछ कर उनके परिजनों की सूचित कर रहे हैं. घटना किस कारण हुई ड्राइवर ने कंट्रोल कैसे खोया अभी इस बात की जांच की जा रही है.

Man Romantic With King Kobra: फनफनाते फन वाले 5 किंग कोबरा से शख्स का रोमांस, किसिंग का वीडियो हुआ वायरल

Trending news