भोपाल के ITI कॉलेज में ब्लैकमेलिंग मामले में बड़ा खुलासा, छात्रा से वसूली थी एक्सटॉर्शन मनी
Advertisement

भोपाल के ITI कॉलेज में ब्लैकमेलिंग मामले में बड़ा खुलासा, छात्रा से वसूली थी एक्सटॉर्शन मनी

Bhopal ITI News: भोपाल के आईटीआई में तीन लोगों ने म‍िलकर एक छात्रा का कपड़े बदलते हुए वीड‍ियो बना ल‍िया था और इसके बदले पैसे की उगाही भी कर ली थी. इस केस में एमपी के सीएम श‍िवराज स‍िंह चौहान के सख्‍त एक्‍शन की बात कहने के बाद आरोपि‍यों की धरपकड़ शुरू हो गई और एक को पकड़ भी ल‍िया गया. दो आरोपी अभी फरार हैं.   

Demo Photo

आकाश द्विवेदी/भोपाल: चंडीगढ़ में कुछ दिन पहले ही एक साथ कई छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देने के बाद अब ऐसा ही मामला भोपाल में आईटीआई में सामने आया है. इस मामले में एक आरोपी तो पकड़ा गया है तो वहीं दो आरोपी फरार हैं. 

दो थानों की लगी है पुल‍िस 
छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले दो आरोपी घर से फरार हो गए हैं. सीएम के निर्देश के बाद एक्शन में भोपाल पुलिस आ गई है. आरोपियों को ढूंढने के लिए दो थानों की पुलिस लगाई गई है. पिपलानी और अशोका गार्डन दोनों थाने की पुलिस लगाई गई है. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर ल‍िया है. गिरफ्तार आरोपी ने अपने फोन से सारे डाटा डिलीट कर द‍िया था. आरोपी के फोन को पुलिस फॉरेंसिक जांच के लिए भेजेगी.

पीड़ित से आरोपियों ने ल‍िए थे पैसे
पीड़ित छात्रा को ब्लैकमेल कर आरोपियों ने एक बार में पैसे ल‍िए थे. एक्सटॉर्शन के लिए पीड़ित से आरोपियों ने पैसे ल‍िए थे. उसके बाद सॉफ्ट टारगेट समझकर दोबारा पैसे की डिमांड की. डर से पीड़िता अपने दोस्त के साथ अपने घर से भागी थी. पिपलानी थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने पकड़ा था.

छात्रा का कपड़े बदलते हुए हुआ था अश्लील वीडियो

बता दें क‍ि भोपाल के आईटीआई कॉलेज में तीन पूर्व छात्रों ने एक छात्रा का कपड़े बदलते हुए अश्लील वीडियो सामने आया था. 

ये है मामला 

बता दें क‍ि चंडीगढ़ की एक यूनिवर्सिटी में कुछ दिन पहले ही एक साथ कई छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए गए थे. कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया जहां तीन छात्रों पर एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि इन तीनों में एक छात्रा भी शामिल है जिसने पीड़ित छात्रा का वीडियो बनवाया. अब तीनों उसे ब्लैकमेल कर पैसे की मांग कर रहे थे. मामला सामने आने के बाद भोपाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था.  

दरअसल, पूरा मामला भोपाल के गोविंदपुरा क्षेत्र के आईटीआई कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां तीन छात्रों ने मिलकर कॉलेज के वाशरूम में एक छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद तीनों ने छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया और उससे पैसों की मांग की, जबकि पैसे नहीं देने पर छात्रा का वीडियो वायरल करने की भी धमकी दी थी.

39 मौतों की खबर के बाद दहला इलाका, बुखार और शरीर में सूजन की बीमारी से हो रही मौतें

Trending news