Indore News: होलकर साइंस कॉलेज में बड़ा हादसा, निर्माणधीन बिल्डिंग से गिरने से सिविल इंजीनियर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1785753

Indore News: होलकर साइंस कॉलेज में बड़ा हादसा, निर्माणधीन बिल्डिंग से गिरने से सिविल इंजीनियर की मौत

Accident in Indore: इंदौर में बड़ा हादसा हो गया, जहां निर्माणधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरने से सिविल इंजीनियर की मौत हो गई. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

 

Indore News: होलकर साइंस कॉलेज में बड़ा हादसा, निर्माणधीन बिल्डिंग से गिरने से सिविल इंजीनियर की मौत

शिव शर्मा/इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के होलकर कालेज में बड़ा हादसा हो गया. यहां निर्माणधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिरने से सिविल इंजीनियर की मौत हो गई. भंवरकुआं पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये हादसा काम के दौरान हुआ. मृतक इंजीनियर का नाम मनीष झरने था. मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि, होलकर कालेज परिसर में नई बिल्डिंग का काम चल रहा है. यहां मनीष झरने साइड की देखरेख कर रहे थे, तभी वे तीसरी मंजिल से गिर गए. वहां मौजूद लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
इस हादसे के बाद भंवरकुआं पुलिस जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया कि, होलकर कालेज में नई बिल्डिंग बन रही है. इसी दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बता दें कि हादसे की जानकारी मिलने के बाद होलकर कॉलेज के प्रिंसिपल सुरेश सिलावट भी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें: MP NEWS: नहीं बच सकी बोरवेल में गिरी ढाई साल की अस्मिता, कई घंटों बाद निकाला था बाहर

 

बाइक-स्कूटर की टक्कर में दो की मौत
इंदौर से एक और बड़ी खबर सामने आई है, जहां बाइक-स्कूटर की टक्कर से दोनों के चालकों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा दिया है. पुलिस के मुताबिक रिसोर्ट मैनेजर कमलेश पुत्र धीरेंद्र हलधर साथी के साथ स्कूटर से जा रहा था. तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों चालकों की मौके पर मौत हो गई. टक्कर में दो लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

इधर, बोरवेल में गिरने से ढाई साल की बच्ची की मौत
मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज में मंगलवार को बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची अस्मिता की मौत हो गई है. वह घर के आंगन में बने 20 फीट के गहराई वाले बोरवेल में खेलते हुए गिर गई थी. बच्ची को कई घंटो तक चले रेस्क्यू ओपरेशन के बाद बाहर निकाला गया था, लेकिन जब उसे हॉस्पिटल लेकर गए तो मृत घोषित कर दिया गया. घटना पथरिया थाने के कजारिया बरखेड़ा गांव की है.

Trending news