एमपी में भारी बारिश ने बदला एयरप्लेन का रुख, भोपाल की जगह इंदौर लैंड कराना पड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1255319

एमपी में भारी बारिश ने बदला एयरप्लेन का रुख, भोपाल की जगह इंदौर लैंड कराना पड़ा

मध्य प्रदेश में खराब मौसम के चलते भोपाल आने वाली दो फ्लाइटों का रूट डाइवर्ट कर इंदौर में लैंड कराया गया है.

 

सांकेतिक तस्वीर

आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश में मानसून की एंट्री होने के बाद से ही कई जिलों में लगातार बारिश जारी है. प्रदेश में मानसून पूरी तरह से एक्टिव हो चुका है. खराब मौसम से हवाई सेवाओं पर असर देखने को मिल रहा है. मौसम के चलते भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर आने वाली दो फ्लाइट का रूट डाइवर्ट कर दिया गया है.

मुंबई से भोपाल आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट और दिल्ली से भोपाल आने वाली इंडिगो की फ्लाइट का रूट डाइवर्ट कर इंदौर में लैंड कराया गया. बता दें कि मुंबई से आने वाली एयर इंडिया और दिल्ली से आने वाली इंडिगो की फ्लाइट को सुबह 7 बजे भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचना था, लेकिन खराब मौसम के चलते डाउन विजिबिलिटी होने की वजह से डायवर्ट की गई दोनों फ्लाइट को इंदौर के देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया है. 

सोमवार को भी हुआ था रूट डायवर्ट
मिली जानकारी के अनुसार राजा भोज एयरपोर्ट पर यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. यहां सोमवार को भारी बारिश के चलते विमान सेवा भी प्रभावित हो गई. यहां खराब मौसम के चलते इंडिगो फ्लाइट की लैंडिंग नहीं हो पाई. मुंबई और दिल्ली से भोपाल आने वाली इंडिगो फ्लाइट को डाइवर्ट करना पड़ा. जिसके बाद फ्लाइट को डायवर्ट कर भोपाल की जगह इंदौर में उतारा गया.

आपको बता दें कि डाउन विजिबिलिटी होने की वजह से राजा भोज एयरपोर्ट पर यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. यात्री दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद जाने के इंतजार में बैठना पड़ रहा है. अहमदाबाद वाया रायपुर जाने वाले यात्रियों को भी फिलहाल फ्लाइट के लिए एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ रहा है.

 

WATCH LIVE TV

Trending news