भोपाल के लोगों को लिए खबर, आज इन इलाकों में बिजली सप्लाई ठप्प रहेगी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1274427

भोपाल के लोगों को लिए खबर, आज इन इलाकों में बिजली सप्लाई ठप्प रहेगी

Bhopal के कुछ इलाकों में आज बिजली सप्लाई ठप्प रहेगी, बिजली विभाग की तरफ से बताया गया है कि इन इलाकों में पांच घंटे तक आज बिजली सप्लाई नहीं होगी. क्योंकि इन क्षेत्रों में आज बिजली विभाग सुधार कार्य करेगी.

भोपाल के लोगों को लिए खबर, आज इन इलाकों में बिजली सप्लाई ठप्प रहेगी

प्रमोद शर्मा/भोपाल। राजधानी भोपाल के लोगों के लिए आज अहम खबर है. राजधानी के कई क्षेत्रों में आज बिजली सप्लाई ठप्प रहेगी. बताया जा रहा है कि कुछ सुधार कार्यों की वजह से पांच घंटे तक बिजली की सप्लाई नहीं होगी. बिजली विभाग की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है. इसके अलावा वन विहार के शौकीनों के लिए भी जरूर खबर है. 

इन क्षेत्रों में बिजली रहेगी ठप्प 
भोपाल के जिन इलाकों में बिजली सप्लाई ठप्प रहेगी उन क्षेत्रों में बावड़ियाकलां, मिसरोद, भरत नगर, दानिशकुंज, बीमकुंज, बीडीएकॉलोनी, बसंतकुंज, रोहितास नगर में आज करीब पांच घंटे तक बिजली सप्लाई नहीं होगी. 

बताया जा रहा है कि शहर में 5 घंटे नहीं होगी बिजली सप्लाई, सुबह 10 से 3 बजे तक बिजली सप्लाई बाधित होगी बाधित. बिजली सप्लाई नहीं होने की वजह केवीए टॉवर बताया जा रहा है. बिजली विभाग आज 2 नंबर बस स्टॉप इलाके में 132 केवीए टॉवर लगाएगी,  टॉवर लगाने के कारण बिजली को काटा जाएगा. 

जंगल सफारी के शौकीनों के लिए झटका 
इसके अलावा भोपाल के लिए एक और खबर है. भोपाल में दिन में जंगल सफारी करने के शौकीनों को झटका है. क्योंकि भारी बारिश के चलते भोपाल के वन विहार राष्ट्रीय उद्यान में दिन की जंगल सफारी बंद की गई. राजधानी भोपाल के वन विहार राष्ट्रीय उद्यान जू के आंतरिक क्षेत्रों में संचालित दिन की जंगल सफारी भारी बारिश होने चलते बंद की गई है क्योंकि जंगल के कुछ मार्ग लगातार पानी की वजह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. ऐसे में पर्यटकों की सुरक्षा दृष्टि को ध्यान में रखते हुए फिलहाल इसे बंद कर दिया गया है. 

Trending news