मुशायरे में कांग्रेस सांसद के विवादित बोल, कहा- आंखों में रखना खरगोन... BJP ने विरोध कर लगाए जय श्री राम के नारे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1482872

मुशायरे में कांग्रेस सांसद के विवादित बोल, कहा- आंखों में रखना खरगोन... BJP ने विरोध कर लगाए जय श्री राम के नारे

Imran Pratapgarhi Controversial statement: भोपाल में कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने मुशायरे में खरगोन को लेकर विवादित बयान दिया. जिसका भाजपा ने विरोध किया है.

Imran Pratapgarhi Controversial Statement

प्रमोद शर्मा/भोपाल: कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं और इस बार आरिफ मसूद के साथ कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का नाम भी सामने आया है. दरअसल कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के कार्यक्रम में कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का मुशायरा था और मुशायरे में खरगोन दंगों का जिक्र किया गया.  सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि अपनी आंखों में खरगोन को और उन तमाम इलाकों को रखना, जिन्हें आप जानते समझते हैं. जिसको लेकर भाजपा ने हंगामा किया है.

बता दें कि विधायक के तौर पर आरिफ मसूद के 4 साल पूरे होने पर राजधानी में मुशायरा का आयोजन किया गया था. मुशायरे के दौरान प्रतापगढ़ी मुस्लिमों की स्थिति को बताते हुए मुस्लिम पक्ष की बातें कर रहे थे. कल रात राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खरगोन दंगे का भी जिक्र किया था. सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कल केंद्र और राज्य सरकार पर भी निशाना साधा. 

भारतीय जनता पार्टी ने किया विरोध
वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इमरान प्रतापगढ़ी के मुशायरे का विरोध किया . भाजपा कार्यकर्ताओं ने जय जय श्री राम के नारे लगाए. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य कृष्णा घाडगे ने अपने समर्थकों के साथ विरोध किया. जिसके बाद भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मुशायरा बंद कराया गया.

MP News: 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर मिशनरी स्कूल की कार्रवाई, 18 बच्चे सस्पेंड, 30 से लिखवाया माफीनामा

माहौल बिगाड़ने की कोशिश:BJP
भाजपा आज थाने में पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की.बीजेपी का आरोप है कि इमरान प्रतापगढ़ी माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

 

बीजेपी ने सौंपा ज्ञापन 
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.भोपाल की गंगा-जमुनी तहजीब को खराब करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेताओं ने जहांगीराबाद थाने में इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है. साथ ही इस पूरे मामले में बीजेपी ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.

गौरतलब है कि भोपाल में आयोजित मुशायरे के दौरान इमरान प्रतापगढ़ी ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा था. इतना ही नहीं प्रतापगढ़ी ने अपने मुशायरे में खरगोन दंगे का भी जिक्र किया था.जिसके बाद प्रदेश भाजपा के विशेष आमंत्रित सदस्य कृष्णा घाडगे ने एफआईआर दर्ज कराने को लेकर ज्ञापन सौंपा.

Trending news