Bhopal News: 2 बेटियों के साथ मां ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में सामने आई ये बात
Advertisement

Bhopal News: 2 बेटियों के साथ मां ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में सामने आई ये बात

Bhopal Crime News: भोपाल में एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ फांसी लगाकर मौत को गले लगाया है. हालांकि, एक लड़की बच गई है जिसका हालत गंभीर है. मामले में एक सुसाइड नोट भी मिला है.

Bhopal News: 2 बेटियों के साथ मां ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में सामने आई ये बात

Bhopal Crime News: भोपाल से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या ली है. हालांकि, हादसे में मां और दो बेटियों की मृत्यु हो गई लेकिन तीसरी बेटी बच गई है. हालत खराब होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में लगी है. तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को उतार लिया गया था
मंगलवार को भोपाल में दो बेटियां समेत एक मां का शव फांसी पर झूलता मिला. शव सबसे पहले मृतक महिला (संगीता) की नंद ने  देखा था, उसने फिर पुलिस को सूचित किया. पुलिस के पहुंचने से पहले तीनों शवों को फांसी के फंदे से उतार लिया गया था. मृतक महिला की उम्र 28 वर्ष बताई जा रही है. जबकि एक बेटी पांच साल की और एक की डेढ़ साल थी.  

ससुराल वालों पर लगा इल्जाम
एसपी प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक महिला और उसके दो बेटियां को फांसी के फंदे से उनके परिवार वालों ने उतार लिया था. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

एसपी का कहना है कि मृतिका अपने ससुराल में परेशान थी. उसके पति को शराब पीने की लत थी. शराब पीकर महिला के साथ मारपीट भी करता था. दहेज के कारण भी महिला को उसके ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था. साथ ही में सिर्फ तीन बेटियां होना और कोई बेटा ना होने के कारण भी उसे बहुत कुछ सुनना पड़ता था. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है . जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

मृतक मां के पास से मिला नोट
महिला के ससुराल वालो का कहना कि संगीता जब फांसी के फंदे पर लटकी मिली, तब उसकी पीठ पर सुसाइड नोट चिपका था. जिसमें उसने लिखा है कि उसके पेट में एक गठान है. जिस वजह से अब बच्चे नहीं पैदा कर सकती. इसलिए मैं ऐसा करने जा रही हूं. पुलिस वाले भी घटनास्थल से लेटर बरामद होने की बात कही है.

Trending news