तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के 1888 घरों की हुई अचानक जांच, चौंकाने वाली बातें आई सामने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1742866

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के 1888 घरों की हुई अचानक जांच, चौंकाने वाली बातें आई सामने

भिलाई के तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में 1888 मकान की आज पुलिस ने सघन जांच की. जांच के दौरान पुलिस को गांजा, हुक्का, और अन्य आपत्तिजनक सामग्री सहित कई ऐसे समान मिले जो संदिग्ध है. छापे के दौरान एक मकान में पुलिस ने गुटखा बनाने की मशीन जब्त किया.

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के 1888 घरों की हुई अचानक जांच, चौंकाने वाली बातें आई सामने

हितेश शर्मा/भिलाई: भिलाई के तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में 1888 मकान की आज पुलिस ने सघन जांच की. जांच के दौरान पुलिस को गांजा, हुक्का, और अन्य आपत्तिजनक सामग्री सहित कई ऐसे समान मिले जो संदिग्ध है. छापे के दौरान एक मकान में पुलिस ने गुटखा बनाने की मशीन जब्त किया. पुलिस ने 25 से भी ज्यादा लोगों को संदिग्ध मानकर हिरासत में लिया है, साथ ही कुछ प्रेमी जोड़ो को भी पकड़ा है.

दरअसल भिलाई में हाउसिंग बोर्ड द्वारा एक सुंदर बसाहट को बसाने के लिए तालपुरी नाम से कॉलोनी बनाई गई. इसमे दो पार्ट में लगभग छह हजार के आसपास मकान बनाएं गए है. इस कॉलोनी को भिलाई की सबसे वीआपी कॉलोनी माना जाता है, पर सबसे अधिक अपराध व गलत कार्य भी इसी कॉलोनी में ही हो रहा है. आज पुलिस की छापामार कार्यवाही में यह साबित हो गया.

दिल्ली की युवती से MP में गैंगरेप, दो सगे भाईयों ने दिया इस घटना को अंजाम

300 जवानों ने मारा छापा
लगभग तीन सौ जवानों के साथ पुलिस ने छापा मारा तो कई घरों की हालत देखने लायक थी. लगभग 70 युवक-युवतियां इस कॉलोनी में खुद को लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बात सामने आई तो वहीं 150 से भी अधिक ऐसे लोग पकड़े गए है, जो कहां के रहने वाले हैं? क्यू यहां रह रहे है? उसकी जानकारी वह नहीं दे पा रहे है. पुलिस सबको हिरासत में लेकर जांच कर रही है.

150 से ज्यादा पुलिस बल 
बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान डेढ़ सौ से ज्यादा पुलिस बल और 15 निरीक्षक भी शामिल थे फिलहाल सभी संदिग्धों को पुलिस कंट्रोल रूम बुलाकर विवेचना की जा रही है. तो वहीं कुछ संदेशों का सीडीआर भी निकाला जा रहा है.

Trending news