Khargone Accident: नशे में धुत सस्पेंड नगर परिषद CMO ने 5 लोगों को कार से रौंदा, 1 की मौत, 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1525863

Khargone Accident: नशे में धुत सस्पेंड नगर परिषद CMO ने 5 लोगों को कार से रौंदा, 1 की मौत, 4 घायल

खरगोन के भीकनगांव के निलंबित नगर परिषद CMO नशे में धुत मोहन सिंह अलावा ने आरटीका कार से 5 लोग को रौंद दिया. हादसे में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई.

Khargone Accident: नशे में धुत सस्पेंड नगर परिषद CMO ने 5 लोगों को कार से रौंदा, 1 की मौत, 4 घायल

राकेश जायसवाल/खरगोनः मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव में फिल्मी स्टाइल में आरटीका वाहन मालिक ने पांच बाइक सवार एवं तीन दुकानों को रौंदते हुए वाहन को चलाया. जिसमे पांच लोग घायल हुए. जिसमें एक गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई. इस घटना में आरटीका मालिक को पुलिस की टीम ने पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है. 

जानिए पूरी घटना

बता दें कि खरगोन के भीकनगांव में नशे में धुत निलंबित नगर परिषद भीकनगांव सीएमओ मोहन सिंह अलावा ने पांच लोगो को अपनी आरटीका वाहन से रौंदा. निलंबित सीएमओ ने इतनी बुरी तरह लोगों को अपने वाहन से ठोका की 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें एक की मौत हो गई. खास बात यह है कि यह वाहन मालिक भीकनगांव नगर परिषद का सीएमओ मोहन सिंह अलावा है, जिसे वित्तीय वित्तिय अनियमितता के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान विगत दिनों 14 दिसंबर को खरगोन कार्यक्रम के दौरान मंच से सस्पेंड कर हटा चुके थे. 

नशे के धुत्त में पाया गया निलंबित CMO
भीकनगांव में निलंबित सीएमओ मोहन सिंह अलावा द्वारा बेकाबू कार से रौंदने के मामला में हादसे में कोदला जागीर निवासी रामलाल धनगर गंभीर घायल हुए था, जिसने इंदौर ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड दिया. वहीं चार लोगों का भीकनगांव अस्पताल में इलाज जारी है. सीएमओ को आरएएफ का दल जो स्थानीय पुलिस के साथ फ्लैग मार्च कर रहा उसे पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी निलंबित सीएमओ नशे में धुत पाया गया है.

ये भी पढ़ेंः MP में बड़ा सड़क हादसा! यात्रियों से भरी बस पलटी, 1 यात्री की मौत, 15 घायल

14 दिसंबर को हुआ था निलंबित
गौरतलब है कि बीते 14 दिसंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खरगोन में आयोजित जन सेवा कार्यक्रम में शामिल हुए थे. भीकनगांव में पैसे अध्यक्ष और सीएमओ को निकालने थे. लेकिन सीएमओ ने पैसे अकेले ही निकाल लिए थे. इस दौरान इसकी शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान को मिली. जिसके बाद सीएम शिवराज ने मंच से ही भीकनगांव के जिला शिक्षा अधिकारी और सीएमओ मोहन सिंह अलावा को सस्पेंड किया था. 

 

Trending news