राहुल गांधी को धमकी मिलने पर जीतू पटवारी का बड़ा बयान, इंदौर को लेकर कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1448057

राहुल गांधी को धमकी मिलने पर जीतू पटवारी का बड़ा बयान, इंदौर को लेकर कही यह बात

Bharat Jodo Yatra: इंदौर में कल राहुल गांधी को लेकर एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं इस मामले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने भी बड़ा बयान दिया है. 

राहुल गांधी को धमकी मिलने पर जीतू पटवारी का बड़ा बयान, इंदौर को लेकर कही यह बात

Bharat Jodo Yatra: अमित श्रीवास्तव/इंदौर। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) चार दिन बाद मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है, लेकिन उसके पहले ही कल इंदौर में मिले एक धमकी भरे पत्र ने हड़कंप मचा दिया. पत्र में राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जबकि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को भी धमकी दी गई थी. वहीं अब इस मामले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बड़ा बयान दिया है. 

जीतू पटवारी ने इंदौर की कानून व्यवस्था पर जताया भरोसा 
राहुल गांधी को पत्र के जरिए धमकी देने के मामले में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर की कानून व्यवस्था पर भरोसा जताया है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि ''इंदौर में  पुलिस प्रशासन अपना काम करेगा. यहां से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पूरे उत्साह के साथ निकाली जाएगी, क्योंकि इंदौर की कानून व्यवस्था पर उन्हें पूरा भरोसा है.''

व्यवस्था बनाना प्रशासन का काम 
जीतू पटवारी ने कहा कि देश में नफरत के माहौल को प्यार में परिवर्तित करने के संकल्प के साथ राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले है, जनता द्वारा अभूतपूर्व दुलार विपक्ष को सता रहा है. इसलिए कई प्रकार के षड्यंत्र रचे जा रहे है. लेकिन मप्र की जनता को राहुल जी का बेसब्री से इंतजार है. राहुल सकारात्मकता के साथ यात्रा कर रहे हैं. यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और आईजी से भी मुलाकात की थी, इसके अलावा जिन-जिन जिलों से यह यात्रा निकलेगी. वहां के कलेक्टर और एसपी से भी चर्चा की गई है. 

एक लाख लोग रोज राहुल गांधी के साथ चलेंगे
बताया जा रहा है कि राहुल की यात्रा में लोग कम आएं इसलिए यह पत्र दिया गया है, जिस पर जीतू पटवारी ने कहा कि ''राहुल गांधी की यात्रा में हर दिन मध्य प्रदेश में 1 लाख से ज्यादा लोग साथ चलेंगे. सभी लोग अपनी इच्छा से आ रहे हैं. क्योंकि राहुल गांधी सबकी बात करते हैं. इसलिए राहुल गांधी की यात्रा में सभी लोग साथ चलेंगे.''

इंदौर पुलिस ने एक संदिग्ध युवक लिया हिरासत में 
वहीं कल राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में इंदौर पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए युवक का नाम ज्ञान सिंह बताया जा रहा है, पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की जानकारी दी जाएगी. 

कल दी गई थी राहुल गांधी को धमकी 
दरअसल, कल इंदौर की एक मिठाई दुकान पर एक पत्र आया था, जिसमें राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके अलावा पत्र में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को मध्य प्रदेश में एंट्री करने वाली है. ऐसे में कांग्रेस तैयारियों में जुटी है.

ये भी पढ़ेंः जरूरी खबर: भोपाल में 20 नवंबर तक नहीं होगी भारी वाहनों की एंट्री, जानिए क्या है वजह 

Trending news