CG News: महिलाओं को महुआ बीनने से किया मना तो भड़कीं! चप्पलों से पीटा, साड़ी पहनाने का भी किया प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1636910

CG News: महिलाओं को महुआ बीनने से किया मना तो भड़कीं! चप्पलों से पीटा, साड़ी पहनाने का भी किया प्रयास

Balrampur Viral Video: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ महिलाएं महुआ बीनने से मना करने पर गुस्सा हो गईं और एक आदमी को चप्पलों से पीटने लगीं.

Balrampur Viral Video

शैलेंद्र सिंह/बलरामपुर: जिले के सनावल थाना क्षेत्र के कामेश्वर नगर के एक व्यक्ति की सनावल और पचावल गांव की महिलाओं द्वारा सामूहिक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है. जिस कारण किसी के ऊपर कोई केस दर्ज नहीं किया जा सका है.

क्या है पूरा मामला?
दअरसल, पूरा मामला जिले के सनावल इलाके का बताया जा रहा है. जहां पर सनावल और पचावल गांव की महिलाओं ने महुआ बिनने के विवाद में कामेश्वर नगर गांव के निवासी शिव प्रसाद सिंह की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी. मारपीट करने वाली महिलाएं गांव से सटे हुए जंगल में कुछ दिन पूर्व महुआ बीनने के लिए गई थीं. इस दौरान शिव प्रसाद वहां पहुंचा महिलाओं को महुआ बीनने से मना करने लगा. उसने महिलाओं से गाली-गलौच करते हुए जंगल में नहीं घुसने की धमकी भी देने लगा और कहा कि यह जंगल उसका है और महुआ भी उसका है.

महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पीटा
इसके साथ ही उसने महिलाओं से कहा कि वह वन समिति का अध्यक्ष है. इसीलिए वह जिसे अधिकृत करेगा वहीं महुआ बीन सकता है. उसने महिलाओं से कहा कि अब यहां दोबारा मत आना. शिवप्रसाद की इन बातों से महिलाएं भड़क गईं और चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई कर दी. महिलाओं ने शिवप्रसाद को दौड़ा दौड़ाकर पीटा. साथ ही उसको साड़ी भी पहनाने की कोशिश की गई. 

वीडियो भी हुआ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
आक्रोशित महिलाओं को देखकर शिव प्रसाद भी घबरा गया और वहां से बच निकलने का रास्ता खोजने लगा, लेकिन इसी दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का मोबाइल में वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में थाना प्रभारी सनावल ने बताया कि मामले को लेकर दोनों पक्षों से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है.

Trending news