Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बिहार पुलिस ने काटा चालान, अब भरना पड़ेंगे इतने रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1702499

Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बिहार पुलिस ने काटा चालान, अब भरना पड़ेंगे इतने रुपये

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) पटना से बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के लिए रवाना हो गए. उनके इन कथा में लाखों लोग पहुंचे थे. लेकिन अब बिहार पुलिस की तरफ से पंडित पर एक्शन देखने को मिला है.

Dhirendra Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बिहार पुलिस ने काटा चालान, अब भरना पड़ेंगे इतने रुपये

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना के नौबतपुर में हनुमंत कथा करके लौट चुके हैं. इस बीच आपने देखा कि लाखों की संख्या में उनकी कथा सुनने लोग पहुंचे. लेकिन अब बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री पर नियमों के उल्लंघन की कार्रवाई की गई है. बाबा पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का जुर्माना लगाया गया है. जिसमें बिना सीट बेल्ट लगाए कार में चलने पर ये कार्रवाई की गई है.

ऑनलाइन काटा चालान
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रैफिक एसपी ने बताया कि डिप्टी एसपी-1 के इलाके में ये नियम तोड़ा गया था. जिसपर जुर्माना लगाया गया है. इस संबंध में 1000 रुपये का फाइन उन्हें भरना होगा. ये चालान ऑनलाइन भेजा गया है, और जुर्माने की रकम जमा करने को कहा है.ॉ

जानिए पूरा मामला?
गौरतलब है कि पटना के नौबतपुर में 13 से 17 मई तक बाबा बागेश्वर हनुमंत कथा का आयोजन किया गया था. जिसमें बाबा बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे थे. 13 मई को जब सुबह बाबा बागेश्वर धाम सुबह पटना पहुंचे तो उन्हें एयरपोर्ट से कार चलाकर बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ले गए थे. इस दौरान एयरपोर्ट से होटल के बीच रास्ते में दोनों ने ही सीट बेल्ट नहीं लगाया था. जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसी मामले में उनपर कार्रवाई की गई है.

क्या मनोज तिवारी पर भी लगेगा जुर्माना?
अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि सीट बेल्ट तो दोनों ने ही लगाया नहीं था, तो फिर कार्रवाई सिर्फ पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर क्यों की गई है. दरअसल जुर्माना गाड़ी पर लगाया जाता है. ऐसे में सीट बेल्ट के लिए 1000 रुपये का ही चालन काटा जाएगा. अलग से किसी को जुर्माना नहीं देना होगा.

Trending news