MP News: छतरपुर में हुई धीरेंद्र शास्त्री की दीवानी शिवरंजनी की एंट्री, जानें क्या होगा अगला कदम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1738086

MP News: छतरपुर में हुई धीरेंद्र शास्त्री की दीवानी शिवरंजनी की एंट्री, जानें क्या होगा अगला कदम

Bageshwar Dham News: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shashtri) को अपना प्राणनाथ मान चुकी शिवरंजनी तिवारी (Shivranjani Tiwari) बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के जिले छतरपुर में प्रवेश कर चुकी हैं. छतरपुर की बॉर्डर पर लोगों ने उनका स्वागत किया.

 

MP News: छतरपुर में हुई धीरेंद्र शास्त्री की दीवानी शिवरंजनी की एंट्री, जानें क्या होगा अगला कदम

हरीश गुप्ता/छतरपुर: गंगोत्री से छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंन्द्र शास्त्री के साथ विवाह करने का संकल्प लेकर निकली कथावाचक और एमबीए की छात्रा शिवरंजनी तिवारी आज यानी 14 जून को छतरपुर जिले की सीमा मे प्रवेश कर चुकी हैं. अपनी मनोकामना पूरी करने के लिए उसने गंगोत्री से बागेश्वर धाम के लिए कलश यात्रा शुरू की थी. एक मई को संकल्प लेकर निकली शिवरंजनी तिवारी को 16 जून तक बागेश्वर धाम पहुंचने की संभावना है. लेकिन जब उन्होंने यह कलश यात्रा शुरु की थी तो उन्होंने अपनी कलश यात्रा का संकल्प बताते हुए कहा था कि, वह बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के साथ विवाह का प्रस्ताव लेकर यह यात्रा निकाल रही है.

महाराज को सब पता है- शिवरंजनी
छतरपुर आने के बाद उन्होंने कहा कि, महाराज को सब पता है. उनकी पर्ची महाराज के पास है, वही उसे खोलेंगे. शिवरंजनी ने कहा कि, उन्हें बालाजी सरकार पर अटूट विश्वास है. महाराज के दर्शन होंगे. लेकिन जब उनसे इस यात्रा के संकल्प की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि, 16 तारीख को वह सबके सामने इसका वह खुलासा करेंगी. बता दें कि यहां पहुंचकर शिवरंजनी 16 जून को बागेश्वर धाम के भगवान भोलेनाथ को जल अर्पित करेंगी. साथ ही पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात के लिए बालाजी के से विनती करेंगी. 

यह भी पढ़ें: Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लगाई याचिका पर भड़के जज साहब, वकील से बोले भेज दूंगा जेल

 

कौन है शिवरंजनी?
शिवरंजनी मध्य प्रदेश के सिवनी की रहने वाली है. वो भजन गायिका भी है. वो महज 4 साल की उम्र से भजन गा रही हैं. इसके अलावा वो यूट्यूबर भी है. बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री को वह प्राणनाथ कहती है.  वह खुद को जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के परिवार का सदस्य बताती है. बता दें कि शिवरंजनी उत्तराखंड के गंगोत्री से मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम तक कलश यात्रा निकाल रही है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शिवरंजनी ने कहा कि, वह अपनी कामना को लेकर बागेश्वर धाम की यात्रा कर रही है.

Trending news