Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का आया बड़ा बयान, बोले- 'किसी के बाप से नहीं डरता, बस इनसे डरता हूं...'
Advertisement

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री का आया बड़ा बयान, बोले- 'किसी के बाप से नहीं डरता, बस इनसे डरता हूं...'

Dhirendra Shastri statement: पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इसमें वो कहते हुए दिख रहे हैं कि किसी के बाप से नहीं डर लगता है. बस डर हनुमान जी से लगता है.

 

फाइल फोटो

Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश (Madhya Prdadesh) के छतरपुर में स्थिति बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri)लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अपनी कथा और दिव्य दरबार की वजह से बाबा के लाखों चाहने वाले हो गए हैं. जहां पर भी उनकी कथा होती है वहां पर लाखों की संख्या में भक्तों की हाजिरी लगती है. हाल में ही बाबा से पूछा गया कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि लोग बाबा पर प्रसन्न हो गए. बाबा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral video)होने लगा.

किसी के बाप से क्यों डरें 
धीरेंद्र शास्त्री से जब पूछा गया कि वो लगातार सनातन धर्म को लेकर बेबाक बयान देते रहते हैं तो इसे लेकर डर नहीं लगता है. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ' हमने न तो किसी के बाप के बैल छोड़ें हैं न ही किसी की जमीन पर कब्जा किया है और न ही किसी से दान लिया है तो फिर हम किसी के बाप से क्यों डरें. 

पत्नी से परेशान एमपी पुलिस का दरोगा पहुंचा बागेश्वर धाम, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने खोल दिए सारे राज

सिर्फ इनसे लगता है डर
आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमें सिर्फ हनुमान जी से डर लगता है. कोई भी पाप करने से डर लगता है. इसके अलावा हमसे कोई ऐसा काम न हो जिससे धर्म पर आंच आए इसलिए डर लगता है. उनके इस जवाब के बाद वहां पर बैठे श्रोता बाबा के सम्मान में तालियां बजाने लगे और जय श्री राम का नारा लगाने लगे. इसके बाद उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

धीरेंद्र शास्त्री की कथा
मध्य प्रदेश के जबलपुर में कल से धीरेंद्र शास्त्री की भागवत कथा शुरू हो रही है. बाबा की कथा के दौरान भक्तों की भारी तादात देखने को मिलती है. दूर - दराज से लोग बाबा का नाम सुनकर ही आ जाते हैं. ऐसे में इस बार जबलपुर के पनागर तहसील में बाबा की कथा का आयोजन किया जा रहा है. इसे लेकर स्थानीय श्रोता काफी ज्यादा उत्साह में है इस कथा में एमपी के अलावा कई अन्य प्रदेशों से भी भक्तों के आने का अनुमान है

Trending news