अपनी मम्मी को जेल भिजवाने पुलिस के पास पहुंचा बच्चा, जानिए किस बात से था नाराज
Advertisement

अपनी मम्मी को जेल भिजवाने पुलिस के पास पहुंचा बच्चा, जानिए किस बात से था नाराज

बच्चे मन के सच्चे.... ये कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी.. आज सच भी हो गई. एमपी के बुरहानपुर जिले (burhanpur viral video)  से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर आप भी हंसने लगेंगे, मामला ही ऐसा था कि महिला एसआई भी अपनी हंस नहीं रोक पाई.

अपनी मम्मी को जेल भिजवाने पुलिस के पास पहुंचा बच्चा, जानिए किस बात से था नाराज

बुरहानपुर: बच्चे मन के सच्चे.... ये कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी.. आज सच भी हो गई. एमपी के बुरहानपुर जिले (burhanpur viral video)  से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसे सुनकर आप भी हंसने लगेंगे, मामला ही ऐसा था कि महिला एसआई भी अपनी हंस नहीं रोक पाई. दरअसल एक तीन साल का मासूम बच्चा अपनी ही मां की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंच गया, और पुलिस अधिकारी से कहने लगा कि मेरी मम्मी को जेल में डाल दो.

चमत्कार! बच्चे की आंख में घुसा पेंचकस, लेकिन आंख को नहीं पहुंचा कोई नुकसान

मम्मी ने मारा चांटा, तो पहुंचा थाने 
ये अजीबोगरीब मामला बुरहानपुर जिले के ग्राम देड़तलाई का है. जहां एक तीन साल के मासूम को उसकी मां नहला कर, काजल लगा के नजर का टीका लगा रही थी. इस दौरान बच्चा शरारत करने लगा, तो मां ने चांटा मार दिया. फिर क्या था बच्चा अपने पापा के पास पहुंचा और पुलिस के पास जाने की जिद करने लगा.  बच्चे की जिद देखकर पापा उसे सीधे थाने पहुंच गए.

बच्चे ने लिखवाई शिकायत
बच्चे के पिता उसे थाने लेकर पहुंचे तो चौकी प्रभारी प्रियंका नायक ने मासूम की शिकायत को पेपर पर लिखा. बच्चे ने कहा कि मम्मी ने मुझे चांटा मारा है, और मेरी सारी कैंडी चुरा लेती है. बच्चा यहां नहीं रुका, उसने कहा कि वो मेरे पैसे भी चुरा लेती है. आप मेरी मम्मी को जेल में डाल दो. शिकायत लिखने के दौरान चौकी प्रभारी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी. 

हम करेंगे कार्रवाई
चौकी प्रभारी ने शिकायत लिखने के बाद बच्चे को बोला कि हम उसकी शिकायत पर मम्मी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उन्होंने हंसते-हंसते कहा कि आपकी मम्मी को जेल में भी डाल देंगे.  हालांकि जो भी हो अब इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Trending news