Asia cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान सट्टे को लेकर अलर्ट, MP के रतलाम में पुल‍िस मुस्‍तैद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1324070

Asia cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान सट्टे को लेकर अलर्ट, MP के रतलाम में पुल‍िस मुस्‍तैद

एश‍िया कप में भारत-पाक‍िस्‍तान के बीच हो रहे मैच को लेकर पूरे देश में सट्टे का बाजार गर्म रहता है. इसी पर नकेल कसने के ल‍िए एमपी के रतलाम में पुल‍िस अलर्ट है और हर जगह पुल‍िस तैनात है.  

सट्टे को लेकर रतलाम पुल‍िस अलर्ट.

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम:  MP के रतलाम में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान क्रिकेट सट्टे को लेकर पुलिस अलर्ट है और शहर में हर जगह पुलिस टीम तैनात की है जो क्रिकेट सट्टे को लेकर निगरानी करेगी. बता दें क‍ि भारत पाक‍िस्‍तान की आज रव‍िवार को दुबई में एश‍िया कप मुकाबले में भ‍िड़ंत हो रही है. भारत, पाक‍िस्‍तान को हराकर वर्ल्‍ड कप की हार का बदला लेने की कोश‍िश करेगा. यही कारण है क‍ि ये मैच सट्टेबाजों के ल‍िए पैसों की बरसात करनेवाला साब‍ित हो सकता है. पुल‍िस इस मामले में सतर्क है.   

पुल‍िस ने बरती चौकसी 

वहींं, इस चौकसी के दौरान रतलाम माणक चौक पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा है जो एक मकान में बैठकर जुआ खेल रहे थे. सभी थाने में मुंह छिपाते नजर आए. वहींं, इन सभी के समर्थक भी थाने पहुंच गए. हालांकि पुलिस ने सभी ख़िलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई की. इसके अलावा शहर के इलाकों में पुलिस आज पूरी तरह क्रिकेट सट्टे को लेकर चौकस रहेगी. 

सोशल मीडिया पर चढ़ा खुमार
भारत पाकिस्तान को लेकर सिर्फ भारत-पाकिस्तान में ही नहीं पूरी दुनिया में बेसब्री देखी जा रही है. सोशल मीडिया पर कई विदेशी क्रिकेटर्स ने इस मुकाबले को लेकर दिलचस्पी दिखाई है. वहीं भारत-पाकिस्तान के फैंस भी तमाम तरह के मीम्स और कमेंट्स कर रहे हैं. इंडिया बनाम पाकिस्तान का यह मुकाबला ट्रेंड कर रहा है और युवाओं की पहली पसंद बन गया है. 

टीम इंडिया इलेवन

भारत ने ऋषभ पंत को न लेकर व‍िकेटकीपर के रूप में द‍िनेश कार्तिक को शाम‍िल क‍िया है. रोहित शर्मा इस मैच में कैप्‍टन हैं. टीम में अन्‍य ख‍िलाड़ी लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, द‍िन‍ेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आवेश खान, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और युजवेंद्र चहल हैं. 

टीम पाकिस्तान इलेवन 

फखर जमान, मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम, खुशदिल शाह, आस‍िफ अली, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हारिस रऊफ, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, इफ्त‍िखार अहमद.

भारतीय टीम में शामिल हुए रीवा के तेज गेंदबाज कुलदीप, प‍िता चलाते हैं सैलून की दुकान

 

Trending news