MP Political News: दिग्गजों के दौरे से पहले कांग्रेस ने किया खेला! BJP के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध; पीसी शर्मा बोले- मैनेजमेंट
Advertisement

MP Political News: दिग्गजों के दौरे से पहले कांग्रेस ने किया खेला! BJP के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध; पीसी शर्मा बोले- मैनेजमेंट

MP Political News: मध्य प्रदेश में पीएम मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत के दौरे से पहले कांग्रेस ने बीजेपी के गढ़ कहे जाने वाले अशोकनगर में सेंध लगा दी है. यहां से एक बड़े भाजपा नेता के बेटी कमल छोड़ पंजा पकड़ने वाले हैं.

MP Political News: दिग्गजों के दौरे से पहले कांग्रेस ने किया खेला! BJP के गढ़ में लगाई बड़ी सेंध; पीसी शर्मा बोले- मैनेजमेंट

MP Political News: भोपाल/अशोकनगर। मध्य प्रदेश में अगले 15 दिनों के भीतर पीएम मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह का दौरा होना है. इससे पहले कांग्रेस ने बीजेपी के गढ़ में बड़ी सेंध लगा दी है. जानकारी है कि अशोकनगर से दिग्गज नेता के बेटे की एंट्री भाजपा में होने जा रही है. इसे कांग्रेस का चुनावी दांव भी माना जा रहा है. वहीं बड़े नेताओं के दौरे पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने तंज कसा है.

अशोकनगर में लगाई सेंध
पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष व दिग्गज भाजपा नेता स्व देशराज सिंह के बेटे यादवेंद्र यादव कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं. बताया जा रहा है वो अगले कुछ दिन में भोपाल में वरिष्ठ कांग्रेसजन के समक्ष पार्टी में एंट्री मारने वाले हैं. बता दें पूर्व विधायक स्व. देशराज सिंह वो इंसान हैं जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टक्कर दी थी.

ये भी पढ़ें: MP में पहली बार टेस्ट ट्यूब बेबी को जन्म देंगी गाय, सागर समेत इन 10 जिलों का हुआ चयन

यादवेंद्र यादव भी अपने पिता की लाइन पर ही चलते रहे हैं. उनके भाई अजय प्रताप यादव को वर्तमान में राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त हैं. ऐसे में उनके कांग्रेस में चले जानें से मुंगावली विधानसभा के राजनीतिक समीकरण बिगड़ने के पूरे आसार हैं. फिलहाल यहां से सिंधिया समर्थक ब्रजेन्द्र यादव विधायक हैं और शिवराज सरकार में मंत्री भी हैं.

कुछ दिनों में होने वाले हैं दिग्गजों के दौरे
बता दें मध्य प्रदेश में अगले 15 दिनों में पीएम मोदी, मोहन भागवत समेत कई बड़े नेताओं के दौरे होने वाले हैं. इसमें केंद्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह का छिंदवाड़ा दौरा, पीएम मोदी और राजनाथ सिंह का भोपाल दौरा शामिल हैं. वहीं 31 मार्च को संघ प्रमुख मोहन भागवत भी भोपाल आने वाले हैं.

PM Modi Bhopal Visit:भोपाल आ रहे हैं पीएम मोदी,इस दिन होगा तीनों सेनाओं का खास आयोजन

दिग्गजों के दौरे पर तंज
प्रदेस में होने वाले दिग्गजों के दौरे को लेकर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जमावट नहीं ये घबराहट है. बीजेपी की स्थिति मध्य प्रदेश में खराब है. इसलिए लगातार राष्ट्रीय नेतृत्व दौरा कर रहा है. इन दिनों प्रदेश में सिर्फ इवेंट मैनेजमेंट चल रहा है. यह चुनावी जमावट नहीं है बल्कि घबराहट है.

Collector Video Viral: इस कलेक्टर का वीडियो बना देगा फैन, सिंघम अवतार हुआ वायरल

Trending news