Ashneer Grover Indore Case: इंदौर का अपमान कर फंस गए अशनीर ग्रोवर! अब महापौर और गृहमंत्री करेंगे ये कार्रवाई
Advertisement

Ashneer Grover Indore Case: इंदौर का अपमान कर फंस गए अशनीर ग्रोवर! अब महापौर और गृहमंत्री करेंगे ये कार्रवाई

Ashneer Grover Indore Case: मध्य प्रदेश की क्लीन सिटी इंदौर के अपमान के मामले में अशनीर ग्रोवर की समस्या बढ़ने वाली है. स्वच्छता अवॉर्ड खरीदने के मामले पर दिए बयान में वो मुसीबत में पड़ सकते हैं. महापौर पुष्यमित्र भार्गव के बयान के बाद अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई में कानूनी सहयोग की बात कही है.

Ashneer Grover Indore Case: इंदौर का अपमान कर फंस गए अशनीर ग्रोवर! अब महापौर और गृहमंत्री करेंगे ये कार्रवाई

Ashneer Grover Indore Case: इंदौर/भोपाल। 'भारत पे' के सह संस्थापक और देश में जाने माने इनवेस्टर अशनीर ग्रोवर की मुसीबत अब और ज्यादा बढ़ सकती है. इंदौर के स्वच्छता अवॉर्ड पर सवाल उठाने के मामले पर उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है. इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव के बयान के बाद अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई में कानूनी सहयोग की बात कही है. मामले में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है.

गृहमंत्री ने क्या कहा?
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की जिनके दिमाग में कचरा होगा. उन्हें गंदगी दिखाई देगी ही देगी. इंदौर और इंदौरियों के सफाई कल्चर पर पूरे देश को गर्व है. सचमुच हमने लगातार 6 बार सफाई मे अव्वल आकर मील का पत्थर स्थापित किया है. अशनीर के ऊपर कार्रवाई के लिए इंदौर मेयर बोल चुके हैं. वह जो भी कार्रवाई करेंगे. कानून पूरा साथ देगा.

ये 5 फल 4X रफ्तार से बढ़ाएंगे Diabetes मरीजों का भी प्लेटलेट्स

क्या था मामला?
बता दें इंदौर के ब्रिलिएंच कन्वेंशन केंद्र में जैन इंटरनेशनल ट्रेड आर्गेनाइजेशन का एक कार्यक्रम था. इसमें भारत-पे के पूर्व सह फाउंडर अशनीर ग्रोवर पहुंचे थे. यहां उन्होंने इंदौर के स्वच्छता में नंबर-1 आने पर कहा कि माना जा सकता है कि इंदौर ने स्वच्छचा सर्वे खरीद रखा है, जिसके कारण उनको ये अवॉर्ड मिलता है. उन्होंने आगे कहा कि सड़कों से रैपर उठाना ही सफाई नहीं होती. उन्होंने कहा कि भोपाल इंदौर से कई मामलों में बेहतर है.

मानहानी का केस
अशनीर ग्रोवर के बयान के बाद इंदौर के लोगों में गुस्सा आया है. उन्होंने इसका विरोध जताया. इसके बाद मामले में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और महापौर पुष्यमित्र भार्गव का बयान सामने आया था. महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा 'ऐसे फ्रॉड लोगों को बुलाने पर आयोजकों को बचना चाहिए. यह इंदौर के साथ इंदौर वसियों का अपमान है. इस तरह की टिप्पणी करने पर अशनीर ग्रोवर के खिलाफ मानहानि की कार्यवाही की जाएगी.

Dharti Ka Naglok: ये नागलोग है..! इतने सांप की गिनना मुश्किल, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Trending news