Anshula Kapoor: अर्जुन कपूर की बहन ने ऐसे किया ट्रांसफॉर्मेशन, वजन कम करने के लिए आप आजमाएं ये टिप्स
Advertisement

Anshula Kapoor: अर्जुन कपूर की बहन ने ऐसे किया ट्रांसफॉर्मेशन, वजन कम करने के लिए आप आजमाएं ये टिप्स

अंशुला कपूर ने हाल ही में पहली बार सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर आस्क-मी-एनीथिंग सेशन में अपनी डाइट, वर्कआउट के बारे में जानकारी शेयर की थी.

फाइल फोटो

Anshula Kapoor: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की बहन और बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर इन दिनों अपने वजन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने जिस तरह से अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म किया है वो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अंशुला के ट्रांसफॉर्मेशन के बाद हर कोई उनकी बात सोशल मीडिया पर बात कर रहा है. बता दें कि उनके वेट ट्रांसफॉर्मेशन के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स तुलना कर रहे हैं कि कुछ दिन पहले अंशुला कैसी थीं और अब कैसे उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है. इस वजह से अंशुला की काफी तारीफें हो रही हैं और कई लोग यह भी जानना चाहते हैं कि अंशुला ने अपना वजन कैसे इतना कम किया है और वो इतनी स्लिम कैसी हो गईं तो चलिए आपको बताते हैं कि अंशुला अपनी डेली डाइट में क्या खाती हैं?

ये है अंशुला की सुबह की डाइट
नाश्ते में वो अंडा, एवोकाडो और टोस्ट खाती हैं. उसके बाद वह बिना चीनी की ब्लैक कॉफी पीती हैं. वहीं लंच में वो 2 रागी रोटियां, 150 ग्राम बोनलेस चिकन, सब्जी लेती हैं. कभी-कभी वह ग्रिल्ड चिकन के साथ सलाद और कीवानो खाती हैं. 

रात के खाने में क्या खाती हैं अंशुला?
बता दें कि शाम के नाश्ते में वह अखरोट और सैंडविच खाती हैं. वहीं डिनर में अंशुला रोस्टेड चिकन, रागी रोटी सब्जियों के साथ खाती हैं.

रात में भूख लगने पर क्या करती हैं अंशुला?
अंशुला ने बताया कि उन्हें देर रात सोने की आदत है. अगर उन्हें रात में भूख लगती है तो वो प्रोटीन शेक पीती हैं. बता दें क‍ि इन टिप्स को अपनाकर अंशुला अपना वजन मेंटेन करती हैं और स्लिम दिखती हैं. अगर आप अपना वजन कम करना चाहते हैं तो आपको इन टिप्स को फॉलो करना चाहिए.

यह है अंशुला का वर्कआउट प्लान
वहीं अंशुल वर्कआउट के बारे में बात करें तो उन्‍होंने बताया कि वह हफ्ते में 4 दिन वर्कआउट करती हैं. हम जानते हैं कि शरीर की फिटनेस के लिए कसरत कितनी महत्वपूर्ण है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इन नुस्खों की पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news