Crime News: MP में 'केरला स्टोरी' जैसा केस, लड़की को हिंदू बनकर फंसाया, अश्लील वीडियो भी बनाया 
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1820974

Crime News: MP में 'केरला स्टोरी' जैसा केस, लड़की को हिंदू बनकर फंसाया, अश्लील वीडियो भी बनाया 

Madhya Pradesh News: इंदौर शहर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को हिंदू बनकर फंसाया गया, फिर धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना दिया. निकाह का दबाव बनाया, जिससे तंग आकर लड़की ने खुदकुशी करने तक पहुंच गई.

Crime News: MP में 'केरला स्टोरी' जैसा केस, लड़की को हिंदू बनकर फंसाया, अश्लील वीडियो भी बनाया 

MP Crime News/शिव मोहन शर्मा: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में लव जिहाद का एक और नया मामला सामने आया है. इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में पहले तो आरोपी युवक ने लड़की से हिन्दू नाम बताकर दोस्ती की और फिर धोखे से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया, फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे निकाह व धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने लगा. साथ ही वीडियो डिलीट करने के लिए 1 लाख रुपए की मांग करने लगा. 

आरोपी की हरकत से परेशान होकर लड़की ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन परिवार ने फंदा तैयार करते हुए देख लिया और उसकी जान बच गई. घर वालों को पूरे मामले की जानकारी हुई. इसके बाद नाराज लोगों ने युवक की अपोलो टावर में ही पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. परिवार के साथ थाने पहुंची युवती ने केस दर्ज कराया. तुकोगंज पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी जिशान खान के खिलाफ कई धाराओं में प्रकरण दर्ज किया. 

इस तरह युवक के जाल में फंसी लड़की
तुकोगंज थाना क्षेत्र में कपड़े की दुकान पर काम करने वाली एक 19 वर्षीय युवती को वहीं काम करने वाला एक मुस्लिम युवक लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था. ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने गुरुवार रात आत्महत्या करने की नीयत से फांसी का फंदा लगाया तो इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद युवती अपने परिजनों व हिंदू संगठनों को साथ लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. 

हिंदू बनकर की थी दोस्ती
युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि अपोलो टावर में काम करने वाले आरोपी, जिशान खान ने 1 साल पहले उससे हिंदू नाम बता कर दोस्ती की फिर धोखे से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके बाद आरोपी युवती को लगातार धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए परेशान करने लगा. साथ ही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे एक लाख रुपए की मांग भी करने लगा, जिससे परेशान होकर युवती ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

Trending news