Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन हुए कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1316380

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन हुए कोविड पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Amitabh Bachchan Covid Positive: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस से पॉजिटिव हो गए हैं.इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दी.

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan Covid Positive: बॉलीवुड से एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. बता दें कि इस चीज की जानकारी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करके दी.  साथ ही अमिताभ ने जो लोग उनके संपर्क में आए हैं. उनसे अपना टेस्ट कराने की अपील भी की है.

उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा, मैं अभी-अभी CoViD+पॉजिटिव टेस्ट हुआ है.. वे सभी जो मेरे आस-पास और मेरे आस-पास रहे हैं, कृपया अपना चेकअप कराएं और टेस्ट भी कराएं. बता दें कि इस समय अमिताभ बच्चन केबीसी प्रोग्राम में दिखाई दे रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही इस प्रोग्राम के नए सीजन की शुरुआत हुई है.

अमिताभ बच्चन केबीसी गेम शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स के संपर्क में आते हैं. इसलिए वह किस तरह संक्रमित हुए यह कह पाना मुश्किल है. अमिताभ बच्चन खुद को फिट रखने के लिए खुद की बहुत अच्छी से देखभाल करते हैं. अमिताभ बच्चन अपने केबीसी गेम्स के दौरान बहुत सतर्क भी रहते हैं. इसके बाद भी उनको कोरोना संक्रमित हो गए. आप को बता दें कि अमिताभ बच्चन इसके पहले साल 2020 में भी कोराना संक्रमित पाए गए थे. इस दौरान उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आजकल अमिताभ बच्चन कई प्रोजेक्ट्स पर कार्य के चलते बिजी चल रहे हैं. वे हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' में नजर आए थे. अब वे जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आएंगे. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी. अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित होने से अपने पॉपुलर क्विज शो केबीकसी को शूट कैसे करते हैं यह वक्त ही बता पाएगा. 

Trending news