Amit Shah Bhopal Visit: अमित शाह ने भोपाल में जारी किया MP का रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस से पूछे तीखे सवाल
Advertisement

Amit Shah Bhopal Visit: अमित शाह ने भोपाल में जारी किया MP का रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस से पूछे तीखे सवाल

Amit Shah In Bhopal: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को राजधानी भोपाल पहुंचे.कुशाभाऊ ठाकरे इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने राज्य का रिपोर्ट कार्ड जारी किया.

 

Amit Shah Bhopal Visit: अमित शाह ने भोपाल में जारी किया MP का रिपोर्ट कार्ड, कांग्रेस से पूछे तीखे सवाल

Bhopal News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में पॉलिटिकल हलचल तेज हो गई है. ऐसे में आज यानी 20 अगस्त को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी भोपाल में BJP सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.अमित शाह ने कहा- मध्यप्रदेश बीमारू से बेमिसाल राज्य का सफर तय किया है. 

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना
अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि,2003 दिग्विजय सिंह की सरकार को हटाकर बीजेपी की सरकार बनी, प्रदेश में बीजेपी सरकार ने बीमारी राज्य से प्रदेश को विकसित राज्य बनाने का काम किया है. हमें आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाने का काम किया है. अमित शाह ने कहा कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में बची हुई एक सीट भी बीजेपी जीतेगी.

शिवराज सिंह चौहान को फिर मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- मुख्यमंत्री तंय करना पार्टी का काम है,पार्टी को पार्टी का काम करने दें.

अमित शाह ने कांग्रेस से पूछा सवाल-
कांग्रेस से हिसाब मांगते हुए अमित शाह ने कहा कि, कांग्रेस के समय में 52 लाख राशन के लाभार्थी परिवार थे, अब एक करोड़ 25 लाख परिवारों को राशन पहुंच रहा है.  कांग्रेस के पास अगर हिम्मत है अपने 50 साल का रिपोर्ट कार्ड लेकर आए. उन्होंने आगे कहा कि 'कमलनाथ ने 15 महीने में गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद करने के अलावा और कुछ नहीं किया. कमलनाथ की सरकार मतलब करप्शन नाथ की सरकार थी.' 

यह भी पढ़ें: MP Election 2023 पर सियासी हलचल तेज, मैदान पर शाह और केजरीवाल, बड़ी तैयारी में कांग्रेस

अमित शाह की रिपोर्ट कार्ड पर कांग्रेस का पलटवार
अमित शाह की रिपोर्ट कार्ड पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. विवेक तन्खा ने सीएम शिवराज को फेल स्टूडेंट बताया. उन्होंने कहा - एक फेल स्टूडेंट की रिपोर्ट कार्ड कौन पढ़ता है? कोई टॉपर हो तो पढें. शिवराज जी मप्र के टॉपर नहीं फेल स्टूडेंट हैं.उनकी रिपोर्ट कार्ड हम नहीं पढ़ेंगे. क्योंकि उसमें पढ़ने लायक कुछ है ही नहीं. 18 साल में क्या काम हुए यह जानते हैं. मप्र फेयरलिस्ट कि श्रेणी में आता है, कई इन्वेस्टर्स समिट हुए लेकिन नौकरी नहीं आई. यह हैरानी की बात है कि एक मुख्यमंत्री का रिपोर्ट कार्ड केंद्रीय गृहमंत्री पेश कर रहे हैं.

Trending news