IND vs BAN: टीम इंडिया को बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1922278

IND vs BAN: टीम इंडिया को बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

IND vs BAN: गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले विश्व कप मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं. उनके पैर में चोट लगी है. 

IND vs BAN: टीम इंडिया को बड़ा झटका, धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

India Vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे के  महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में विश्व का 17वां मैच खेला जा रहा है. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. मैच के 9वें राउंड में भारतीय टीम को बड़ा झटका लग गया.  ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मैच के दौरान चोटिल हो गए. उन्हें पैर में चोट लग गई. पांड्या के चोटिल होने के कारण मैच रुक गया. हार्दिक को चोटिल देखकर फीजियो मैदान पर आए और उन्हें ट्रीटमेंट दिया जा रहा है.

मेडिकल ट्रीटमेंट जारी
9वें ओवर की तीसरी गेंद पर हार्दिक जब अपने सामने खेले गए शॉट के पैर से रोकने प्रयास कर रहे थे. उस दौरान उनके पैर में खिंचाव आ गया. फीजियो टीम के इलाज के बाद हार्दिक दोबारा  बॉलिंग के लिए खड़े हुए, लेकिन दौड़ नहीं पाए. इसके बाद उन्हें भेज दिया गया. उनका मेडिकल ट्रीटमेंट जारी है. टेस्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि उनकी चोट कितनी गंभीर है. पंड्या की जगह विराट कोहली ने ओवर को पूरा किया.

पांड्या नहीं करेंगे फील्डिंग
जानकारी सामने आ रही है कि हार्दिक पांड्या बाकी पारी में भारत के लिए फील्डिंग नहीं करेंगे. वह बल्लेबाजी कर सकते हैं लेकिन वह ऐसा केवल दूसरी पारी शुरू होने के 120 मिनट बाद या 5 विकेट गिरने के बाद ही कर पाएंगे.

इंडिया प्लेइंग 11
रोहित शर्मा (कप्तान)
शुभमन गिल
विराट कोहली
श्रेयस अय्यर
केएल राहुल (विकेट कीपर)
हार्दिक पंड्या
रवींद्र जडेजा
कुलदीप यादव
शार्दुल ठाकुर
जसप्रीत बुमराह
मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश प्लेइंग 11 
लिटन दास
तंजीद तमीम
मेहदी हसन मिराज
नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान)
नसुम अहमद
मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर)
तौहिद हृदॉय
महमुदुल्लाह
हसन महमूद
मुस्तफिजुर रहमान शोरिफुल इस्लाम

पुणे में भारत और बांग्लादेश के बीच आज हो रहे मैच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन आज नहीं खेल रहे हैं.  ये मैच दोनों टीमों का इस टूर्नामेंट में चौथा मुकाबला है. टीम इंडिया अपने पिछले तीन मुकाबले जीतकर यहां पहुंची है, जबकि बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराने के बाद बाकी के दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है.

Trending news