चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने फिर उठाए सवाल, भीरतघात को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2000809

चुनाव में हार के बाद कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह ने फिर उठाए सवाल, भीरतघात को लेकर कही ये बात

MP Chunav Result 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद अब नतीजों पर राजनीति भी जारी है. कांग्रेस की हार के बाद प्रदेश के लेकर दिल्ली तक उस पर समीक्षा की जा रही है. 

लक्ष्मण सिंह, कांग्रेस नेता

MP Chunav Result 2023: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद अब नतीजों पर राजनीति भी जारी है. कांग्रेस की हार के बाद प्रदेश के लेकर दिल्ली तक उस पर समीक्षा की जा रही है. कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता हार के कारण पर मंथन कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह के ईवीएम पर सवाल उठाने के बाद अब उनेक भाई लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस की हार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि- मध्यप्रदेश में कांग्रेस की वर्षों से हार का एकमात्र कारण भीतरघात ही है.

क्या कहा लक्ष्मण सिंह ने- 
दरअसल विधानसभा चुनाव 2023 में लगभग 61 हजार मतों से हारने वाले लक्ष्मण सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि- कांग्रेस के सर्वे में मध्य प्रदेश में कांग्रेस जीत रही थी, सही भी था, दुर्भाग्यवश सर्वे में भीतरघात कहां कहां होगा यह आंकलन नहीं हो सकता. यही मुख्य कारण है वर्षों से कांग्रेस की हार का.

शिवराज पर साधा निशाना
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मण सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला भी बोला है. उन्होंने कहा कि शिवराज जी श्योपुर में कल बोले कि गरीबों की लखपति बना देंगे. तो फिर 20 साल इंतजार क्यों किया? मनरेगा की मजदूरी क्यों नहीं बढ़ाई? गरीबों की जमीन वर्षों से आपकी पार्टी के लोग हड़प रहे हैं, उसे ही रोक कर बता दीजिए. 

इससे पहले भी किया था पोस्ट
ये पहला मौका नहीं है जब लक्ष्मण सिंह ने हार के बाद ऐसा ट्वीट किया है. इसके पहले भी लक्ष्मण सिंह ने लिखा था कि  हम पिछले बीस वर्षों से पोस्टल बैलेट की मांग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर, मीडिया पर,जनता के बीच जाकर,चुनाव आयोग में जा कर परंतु आज तक कानून का सहारा नहीं लिया, ऐसा क्यों? शायद भीतरघात को छुपाने के लिए ईवीएम को दोष दे दो मशीन का मुंह थोड़ी होता है. 

रिपोर्ट- आकाश द्विवेदी

Trending news