Today Horoscope: कन्या और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए किसे रहना होगा सावधान
Advertisement

Today Horoscope: कन्या और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए किसे रहना होगा सावधान

Aaj Ka Rashifal 27 March 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज चैत्र नवरात्रि का छठा दिन है. आज के दिन मां दुर्गा के कात्यायनी स्वरुप की पूजा की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल...
फल...

Today Horoscope: कन्या और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए किसे रहना होगा सावधान

मेषः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. जीवनसाथी के सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. संतान सुख संभव है. किसी भी कार्य को जिम्मेदारी से करें.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. वाणी में मिठास रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में लाभ होगा. सेहत का ख्याल रखें. धन लाभ के योग हैं.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों के गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

कर्कः शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

सिंहः मन परेशान रहेगा. कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. नौकरी में तबादले से मानसिक रूप से परेशा हो सकते हैं. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. भागदौड़ बढ़ सकती है.

कन्याः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. किसी अच्छे कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है. स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

तुलाः खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा सफल होगी.

वृश्चिकः धर्म कर्म में मन लगेगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. पिता के सेहत का ख्याल रखें. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. खर्चों में वृद्धि होगी.

धनुः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. संपत्ति के बंटवारे को लेकर पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

मकरः मन प्रसन्न रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. वाणी पर संयम रखें. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. धार्मिक यात्रा संभव है.

कुंभः ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं. टॉरगेट को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. विवाद से दूर रहें.

मीनः ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कारोबार में लाभ होगा. धार्मिक यात्रा संभव है. 

ये भी पढ़ेंः Gemology: महंगे हीरे की जगह धारण करें ये रत्न, पैसा और पॉवर के साथ बढ़ेगी आकर्षण शक्ति

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news