Rashifal 27 April 2023: इन 4 राशि वालों के लिए बेहद खास है गुरुवार का दिन, जानिए अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1669636

Rashifal 27 April 2023: इन 4 राशि वालों के लिए बेहद खास है गुरुवार का दिन, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope 27 April 2023: गुरुवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. किन राशि के जातकों को अच्छे समाचार मिलेंगे और किस राशि के जातकों को सावधानि बरतनी होगी. आइए जानते हैं क्या कहते हैं आपके तारे-सितारे. पढ़ें अपना राशिफल-

Rashifal 27 April 2023: इन 4 राशि वालों के लिए बेहद खास है गुरुवार का दिन, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal1 27 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार 27 अप्रैल को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और गुरुवार का दिन है. आज देशभर में गंगा सप्तमी का पर्व मनाया जाएगा. आज कई राशि के जातकों के लिए बेहद महत्वपूर्ण दिन है और कई राशि के जातकों को खुशखबरी मिलने वाली है. आइए जानते हैं कि मेष से मीन तक सभी 12 राशियों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा. पढ़ें 27 अप्रैल का राशिफल- 

मेषः 27 अप्रैल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. आपको उन्नति मिलेगी. किसी की बातों में न आएं. कोई भी फैसला सोच-समझकर ही लें. आप अपना ज्यादा समय परिवार के साथ बीताएंगे. परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.  

वृषः आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. अचानक धन लाभ हो सकता है. जीवनसाथी के लिए आप कोई उपहार ले सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. 

मिथुनः आज का दिन आप बेहद खुशनुमा महसूस करेंगे. अपनी दिनचर्या में बदलाव भी ला सकते हैं. आज धन के मामले में लाभ होगा और पहले किए गए निवेश में बेहतर रिटर्न प्राप्‍त होगा. 

कर्कः कर्क राशि के जातकों को आज उनकी किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. अपनी वाणी की मधुरता के कारण आप अपने सभी कार्यों को पूरा कराने में कामयाब रहेंगे.

सिंहः आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा. कहीं रूका हुआ धन आपको मिल सकता है. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर और नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. 

कन्याः आज कन्या राशि के जातकों को भाग्‍य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को बॉस का साथ मिलेगा. मित्रों की सहायता से आपको आय के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे.  

तुलाः  आज का दिन आपके लिए सुखद रहेगा. आज का दिन नए काम में निवेश करने के लिए बेहतर रहेगा. रुका हुआ धन वापस मिलेगा. यात्रा हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- Ganga Saptmi: गंगा सप्तमी कल, भूलकर भी न करें ये गलतियां, मिलेंगे अशुभ परिणाम 

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. अचानक कोई खुशखबरी मिल सकती है. 

धनुः व्यापार में लाभ मिलेगा. आप परिवार के साथ ज्यादा समय बीताएंगें. सबसे अच्छे से बात करें. संयम बरतें. किसी भी काम में जल्दबाजी न करें.छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा. 

मकरः  आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरे हुए रहेंगे. कहीं भी निवेश करने से पहले एक बार सलाह जरूर लें.  अचानक कोई खुशखबरी मिल सकती है.  

कुंभः  व्यवसायीयों और नौकरीपेशा लोगों को कामयाबी मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अटका हुआ धन वापिस मिलेगा. प्रेमी के साथ संबंध मधुर होंगे. 

मीनः नौकरीपेशा लोगों के लिए काफी बिजी दिन रहेगा. आपको बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.कोई अच्छा समाचार भी मिल सकता है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news