MP News: खेत में खेलते-खेलते बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन में आई तेजी
Advertisement

MP News: खेत में खेलते-खेलते बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन में आई तेजी

Rewa News: रीवा जिले के त्योंथर क्षेत्र में एक 6 साल का बच्चा खुले बोरवेल में गिर गया है. हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू जारी है. 

MP News: खेत में खेलते-खेलते बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन में आई तेजी

Rewa Borewell Accident: रीवा जिले के त्योंथर क्षेत्र अंतर्गत मनिका गांव में शुक्रवार को हादसा हो गया. यहां खेत में खेलते-खेलते एक 6 साल का एक मासूम बच्चा खुले बोरवेल में गिर गया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू हो गया है. टीम द्वारा बच्चे को लगातार ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है ताकि बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला जा सके.

बोरवेल में गिरा बच्चा
मामला त्योंथर क्षेत्र के मनिका गांव का है. शुक्रवार दोपहर को गेंहू के खेत में खेलते-खेलते अचानक 6 साल का मयंक आदिवासी खुले बोरवेल में गिर गया. हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची है. बच्चे के रेस्क्यू के लिए रीवा से NDRF टीम को बुलाया गया है. फिलहाल जिस बोरवेल में बच्चा गिरा है. उस गड्ढे के आसपास एक पैरालल गड्ढा JCB के जरिए बनाया जा रहा है, जिससे बच्चे तक पहुंचा जा सके. 

60 फीट नीचे गिरा बच्चा
बच्चा करीब 60 फीट गहरे बोरवेल में गिरा है. बताया जा रहा है कि वह करीब 35 से 40 फीट के बीच में फंसा हुआ है. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू जारी है, लेकिन अब तक उसकी मूवमेंट नजर नहीं आई है.

3 साल से खुला पड़ा था बोरवेल 
बताया जा रहा है कि खेत में मौजूद ये बोरवेल 3 साल से खुला पड़ा है. पानी न मिलने के चलते इसके मालिक हीरामणि मिश्रा ने इसे खुला छोड़ दिया था. परिजनों का आरोप है कि खेत के मालिक ने मयंक की बोरवेल में गिरते देख लिया था, फिर भी यह बात किसी को बताई नहीं. चुपचाप वहां से चले गए. परिजनों का ये भी आरोप है कि जिला प्रशासन के आला-अधिकारी मौजूद तो हैं लेकिन बच्चे को बाहर निकालने की कोई जानकारी नहीं बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- MP के इस जिले में था डायनासोरों का अड्डा!

मौके पर पहुंचे डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ला
घटना की जानकारी मिलते ही डिप्टी CM राजेंद्र शुक्ला मौके पर पहुंचे. उन्होंने ZEE मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद है. बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश जारी है. साथ ही लापरवाही बरतने को लेकर कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news