MP Politics: क्या सीएम शिवराज को दिल्ली में मिलेगा बड़ा रोल? मुख्यमंत्री ने बताई पार्टी पॉलिसी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1346110

MP Politics: क्या सीएम शिवराज को दिल्ली में मिलेगा बड़ा रोल? मुख्यमंत्री ने बताई पार्टी पॉलिसी

MP Politics Cm Shivraj: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने दिल्ली ट्रांसफर को लेकर कहा कि वो दिल्ली आते जाते रहते हैं. हालांकि उन्हें इसी सवाल में कमलनाथ के उत्तर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो अब उनकी उम्र हो गए है. सीनियर नेता है इसलिए कहीं नहीं जाना चाहते. इसके अलावा उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के अन्य नेताओं का नाम लेते हुए चुटकी भी ली.

MP Politics: क्या सीएम शिवराज को दिल्ली में मिलेगा बड़ा रोल? मुख्यमंत्री ने बताई पार्टी पॉलिसी

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Cm Shivraj) इमर्जिंग मध्य प्रदेश (Emerging Madhya Pradesh) कार्यक्रम में पहुंचे. जी एमपी सीजी (Zee MPCG) के खास प्रोग्राम इमर्जिंग मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज ने प्रदेश में हो रही जन कल्याण योजनाओं, आदिवासियों के उत्थान के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयास, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी को महापौर चुनाव में मिली जीत और कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान उनसे दिल्ली ट्रांसफर को लेकर सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने बड़ा मजेदार जवाब दिया.

क्या दिल्ली जाएंगे मामला
मुख्यमंत्री से सवाल किया गया है आपसे पहले मंच पर आए कमलनाथ ने दिल्ली जाने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वो अपने मध्य प्रदेश की ही सेवा करेंगे. क्या मामा शिवराज भी दिल्ली जाएंगे या अपना राजनीतिक जीवन प्रदेश के नाम समर्फित करेंगे.

क्या सीएम शिवराज का होगा दिल्ली ट्रांसफर? सुनिये मुख्यमंत्री ने क्या कहा

कांग्रेस पर ली चुटकी
इस सवाल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 'मैं कमलनाथ जी का आदर करता हूं, लेकिन वो 75 साल के उम्र में कहा जाएंगे. कमलनाथ जी कहा जाएंगे, वो कह रहे हैं को मैं राहुल गांधी के यात्रा पर नहीं जाउंगा. कांग्रेस से मजे लेत उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पार्टी प्रमुख्य 75 साल के, जय प्रकाश अग्रवाल वो भी 75-76 सील के, दिग्ली सीनियर सिटीजन की लिस्ट में हैं. कांग्रेस अजब पार्टी है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने बताया MP मिशन 2023 का प्लान, भारत जोड़ो यात्रा में न जाने की बताई वजह

बोले-दिल्ली तो आते जाते रहते हैं
उनसे दोबारा दिल्ली जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो दिल्ली आते-जाते रहते हैं. हलांकि बड़े रोल के सवाल पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी काडर वाली पार्टी है. पार्टी जो भी काम कार्यकर्ता को देती है. सोच समझ के देती है.

Emerging Madhya Pradesh: MP में आया होम स्टे का कॉन्सेप्ट, सीएम शिवराज ने बताया अपना टूरिज्म प्लान

निकायों और पंचायतों में बीजेपी की वर्चस्व
निकाय चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि 23,000 पंचायतों में 20,000 में हम जीते, नगर निगम में 9  प्रत्याशी हमारे जीते और जहां हमारे प्रत्याशियों को जीत नहीं मिल पाई. वहां भी ज्यादा पार्षद हमारे चुनकर आए हैं और नगर निगम अध्यक्ष हमारा बना है.

AAP को तीसरे मोर्चे के रूप में नकारा
सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी की जीत को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि वहां पर आम आदमी पार्टी की जीत नहीं बल्कि वह व्यक्तिगत उम्मीदवार की जीत थी और इसी के चलते आम आदमी पार्टी को जीत मिली, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आम आदमी पार्टी को मध्य प्रदेश में स्थान मिल रहा है.मुझे लगता है कि कोई तीसरा दल प्रभावी नहीं बन पाएगा.

Trending news