बसपा सांसद किस पाले में जाएंगे? मोदी-योगी सरकार के कसीदे काढ़े, राहुल गांधी से भी मिलकर कर चुके तारीफ
Advertisement

बसपा सांसद किस पाले में जाएंगे? मोदी-योगी सरकार के कसीदे काढ़े, राहुल गांधी से भी मिलकर कर चुके तारीफ

Jaunpur News : प्रदेश सरकार की ओर से हर ब्‍लॉक में जन चौपाल का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इसमें सरकार की उपलब्धियों और सरकार की महत्‍वाकांक्षी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया जाता है. जौनपुर में आयोजित कार्यक्रम में बसपा सांसद श्‍याम सिंह यादव मुख्‍य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे. 

फाइल फोटो

अजीत सिंह/जौनपुर : लोकसभा चुनाव से पहले बसपा सांसद ने पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी. अब सरकार द्वारा आयोजित जन चौपाल में बसपा सांसद ने योगी आदित्‍यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की है. इतना ही नहीं बसपा सांसद ने केंद्र सरकार की योजनाओं की भी तारीफ की है. इसके बाद सियासी गलियारे में अटकलों का दौर शुरू हो गया. माना जा रहा है कि बसपा सांसद जल्‍द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं. हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

मुख्‍य अतिथि के रूप में शामिल हुए 
दरअसल, प्रदेश सरकार की ओर से हर ब्‍लॉक में जन चौपाल का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इसमें सरकार की उपलब्धियों और सरकार की महत्‍वाकांक्षी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया जाता है. जौनपुर में आयोजित कार्यक्रम में बसपा सांसद श्‍याम सिंह यादव मुख्‍य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे. 

प्रदर्शनी का अवलोकन किया 
मुख्‍य अतिथि व बसपा सांसद श्‍याम सिंह यादव ने सरकार की ओर से चलाई जा रही तमाम योजनाओं की तारीफ की. इतना ही नहीं सरकारी योजनाओं की लगी प्रदर्शनी का भी भ्रमण किया. बसपा सांसद श्याम सिंह यादव ने सरकार की जमकर तारीफ की. 

इन योजनाओं की तारीफ की 
उन्‍होंने कहा कि सरकार द्वारा जन चौपाल के माध्यम से गांव-गांव में लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की द्वारा संचालित तमाम योजनाएं जैसे वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन, किसान सम्मन निधि के बारे में गांव की जनता को जागरूक किया. बसपा सांसद ने कहा कि सरकार द्वारा जो भी योजनाएं चलाई जा रही हैं काबिले तारीफ है. गांव में सरकार की चलाई गई योजनाओं के बारे में गांव में जागरूकता जरूरी है. 

राहुल गांधी से भी मिल चुके हैं 
बता दें कि पिछले दिनों बसपा सांसद श्‍याम सिंह यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी. मुलाकात को लेकर बसपा सांसद ने कहा था कि राहुल गांधी से काफी पहले से जान पहचान है. ये पहली मुलाकात नहीं है, हम बीस से ज्यादा बार मिल चुके हैं. हां ये बात है कि जब बीस बार मिला तो कैमरे के सामने नहीं मिला इसलिए कोई चर्चा नहीं हुई. अब इस बार कैमरे के सामने मुलाकात हो गई. वो संसद से ही मुझे अपनी गाड़ी में बैठाकर अपने घर ले गए. हम दोनों ने सामान्य मुद्दों पर चर्चा की. क्या मैंने गुनाह कर दिया.

Trending news