Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2461792
photoDetails1mpcg

इस सप्ताह तुला समेत इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, बरसेगा मां दुर्गा का आशीर्वाद

Weekly Horoscope 7 to 13 october2 024: अक्टूबर महीने का ये सप्ताह कई राशि के जातकों के लिए बहुत खास रहने वाला है. कई राशियों पर मां दुर्गा का आशीर्वाद भी बरसेगा, जबकि कई लोगों को धन लाभ होगा. एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से जानिए मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. पढ़ें साप्ताहिक राशिफल- 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लाभ और तरक्‍की लेकर आ रहा है. आपको परिवार का सहयोग मिलेगा. निवेशकों को खास लाभ होगा. यात्राओं को टालना बेहतर रहेगा. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह उन्नति लेकर आ रहा है. बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी. कारोबारियों को खास लाभ होगा. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. जॉब तलाश रहे लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है. स्वजनों के साथ समय बिताने के नए अवसर प्राप्त होंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकते हैं. 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह ज्यादा मुनाफा प्राप्त होगा. नौकरीपेशा लोगों के काम की तारीफ होगी.सेहत की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगीं. 

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह आर्थिक मामलों में लाभकारी रहेगा. इन 7 दिनों में आपके जीवन में सुखद अनुभव आएंगे, जिससे आप बहुत खुश रहेंगे.  लव पार्टनर के साथ प्यार और नजदीकियां बढ़ेंगीं. सुखी रहेंगे.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सुखद रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की मेहनत और कोशिश की तारीफ होगी. व्यापारियों को काम पर ध्यान देने की जरूरत है. युवाओं को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि वालों के लिए ये सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति लेकर आ रहा है. आप किसी नए प्रॉजेक्ट की तरफ अग्रसर हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में व्यय अधिक हो सकता है. सप्ताह के अंत में बातचीत द्वारा सुलझाए मामलों के बेहतर परिणाम सामने आएंगे.

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह लाभ से भरा होगा. नौकरीपेशा लोगों के उन्नति के संयोग बनेंगे. कोई भी फैसला संयम के साथ लें. परिजनों एवं मित्रों से अपेक्षित सहयोग प्राप्त होगा. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है.  नौकरीपेशा लोगों के लिए अतिरिक्त आय के नए स्रोत बनेंगे. इस सप्ताह आलस्य आपको परेशान कर सकता है. सप्ताह के अंत में आपको मानसिक तनाव हो सकता है. 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सुखद रहेगा.  नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार मिलेगा. वरिष्ठ जनों को सम्मानित किया जा सकता है. प्रेम संबंध एवं पारिवारिक मामलों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है.

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. कारोबारियों को थोड़ा उतार-चढ़ाव देखना पड़ सकता है. धन के लेनदेन में विशेष सावधानी रखें. कार्यक्षेत्र में अनुकूलता बनी रहेगी.अधिकारी वर्ग के साथ किसी भी प्रकार की बहस में न उलझें

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी. जीवनसाथी के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने का सौभाग्य प्राप्त होगा. किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.