Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2367838
photoDetails1mpcg

अगस्त के दूसरे सप्ताह किसे होने वाला है धन लाभ, किन्हें रहना होगा सावधान, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 5 to 11 August 2024: 5 अगस्त से नया सप्ताह शुरू हो गया है. इस सप्ताह कई राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होने वाला है. वहीं, कई लोगों को खुशखबरी भी मिलेगी. जानिए सभी 12 राशियों के लिए ये हफ्ता कैसा रहेगा. 

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह सफलता के द्वार खुलने वाले हैं. नौकरीपेशा लोगों को बड़ी और महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापारियों को भी लाभ होगा. लव लाइफ शानदार रहेगी.

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के करियर में बड़े बदलाव होंगे. व्यापारियों को बेचैनी सता सकती है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. कारोबारियों को मुनाफा होगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा, जिससे काम आसान हो जाएंगे.

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अविवाहितों को शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. बहुत दिनों से बिगड़ते आ रहे काम धीरे-धीरे बनने लगेंगे. नौकरीपेशा लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. छात्रों के लिए सफलता के मार्ग खुलेंगे. आपको किसी यात्रा पर जाने का मौका भी मिल सकता है. सप्ताह के अंत में किसी बात को लेकर मन में बेचैनी महसूस हो सकती है.

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लाभदायक रहेगा. मां दुर्गा की पूजा करें. आपको आपकी मेहनत का फल मिल सकता है. पठन-पाठन का कार्य करने वालों को अत्यंत शुभ समाचार मिल सकता है. 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आप आने वाली हर चुनौती पर आप विजय पाएंगे. पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है. 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातक इस सप्ताह सोच-समझकर कोई भी फैसला लें. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. हो सके तो इस हफ्ते यात्राओं से बचें. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों का ये सप्ताह दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती में समय बीतेगा. सुखद यात्रा में जाने का मौका मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को इस सप्ताह उन्नति मिलेगी.  प्रॉपर्टी से जुड़े हुए अटके काम पूरे हो सकते हैं.  

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के व्यापारियों को इस सप्ताह लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होने की संभावना है. महिलाएं कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातक इस सप्ताह कोई भी फैसला बिना सोचे न लें. आप पॉजिटिव रहेंगे तो आपके काम भी बनेंगे. परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा. कारोबारियों को मनचाहा लाभ प्राप्त होगा.धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है.